Breaking News

तेज प्रताप यादव ने भाजपा पर बोला हमला, कहा-बीजेपी को जनता नकार चुकी है

पटना/रांची: राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव से मिलने के लिए रांची पहुंचे बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भाजपा पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि हाल के विधानसभा चुनावों में आये परिणाम से स्पष्ट है कि तीन राज्यों की जनता ने भाजपा को नकार दिया है. साथ ही उन्होंने तलाक मामले पर उन्होंने कहा कि मुझे कोई मानसिक तनाव नहीं है.  तेजप्रताप यादव अपने पिता लालू प्रसाद यादव से मुलाकात के बाद बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भाजपा पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि हाल के विधानसभा चुनावों में आये परिणाम से स्पष्ट है कि तीन राज्यों की जनता ने भाजपा को नकार दिया है. बिहार में भी हम नये कार्यक्रम लायेंगे, लोगों को जोड़ेंगे और सरकार को उखाड़ फेकेंगे. उन्होंने एनडीए विरोधी दलों को एक साथ आने की अपील करते हुए कहा कि सभी विपक्षी दलों को एक साथ आना होगा और सरकार को उखाड़ फेंकना होगा. आज बिहार के हर इलाके में लगातार हत्याएं हो रही हैं.

वृंदावन जाने के पत्रकारों के सवाल पर तेजप्रताप ने जवाब देते हुए कहा कि हम वृंदावन सुदर्शन चक्र लेने गये थे, ताकि दुष्टों का नाश कर सकें. उन्होंने नये वेश-भूषा पर कहा कि जनता ने हमें यह चोला दिया है. जनता चाहेगी, तो इसे उतार फेंकेंगे. हम जनता के दिल में बसे हुए हैं. जनता के दिल से हमें कोई नहीं निकाल सकता. वहीं, तलाक मामले पर उन्होंने कहा कि मुझे कोई मानसिक तनाव नहीं है और ना ही हम मानसिक तनाव के दौर से गुजर रहे हैं. तलाक का मामला अदालत में है और हम वह लड़ाई लड़ेंगे. लालू प्रसाद यादव से मुलाकात पर उन्होंने कहा कि लालू यादव को जानबूझ कर फंसाया गया है. उन्हें फंसा कर जेल भेज दिया गया है. उन्होंने कहा कि लालू जी की तबीयत थोड़ी खराब चल रही है. उन्होंने कहा है कि एकजुट होकर काम कीजिए. लालू प्रसाद यादव की तुलना उन्होंने वायु और जल से करते हुए कहा कि उन्हें जितना दौड़ाओगे, प्रताड़ित करोगे, उतना ही तेजी से वह उभरेंगे. तेज प्रताप यादव ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि चुनाव से पहले युवाओं के लिए जो वादे किये गये थे, वे पूरे नहीं किये गये. युवाओं को रोजगार चाहिए. इंड्रस्ट्री, फैक्टरी चाहिए. ये सभी बंद पड़े हैं.

युवा आयोग बनाने की बात कही गयी थी, 15 लाख रुपये देने की बात कही गयी थी. लेकिन, कुछ नहीं हुआ. मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के बयान पर कोई प्रतिक्रिया उन्होंने ही दी. हालांकि, यूपी-बिहार के लोगों पर उन्होंने कहा कि सभी हताश हो गये हैं. राहुल गांधी ने जो कहा, वह कर के दिखाया. उन्होंने कहा कि आरएसएस के लोग हर दल में घुसे हैं. तेज प्रताप यादव ने छोटे भाई तेजस्वी यादव को लेकर कहा कि हम अपने श्अर्जुनश् को पटना के गांधी मैदान में ही आशीर्वाद दे चुके हैं कि वह मुख्यमंत्री बनेंगे. आज के युग में कृष्ण की सबसे अधिक आवश्यकता है. इसलिए हम अपने अर्जुन की सहायता के लिए आ गये हैं. वहीं, नीतीश कुमार के महागठबंधन में शामिल होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि पूरे बिहार में जिस तरीके से हुआ, वह सबके सामने हैं. राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू जी तय करेंगे. हालांकि, उन्होंने कहा कि हम साथ आनेवाले लोगों का स्वागत करते हैं.

Loading...

Check Also

अखिलेश ने शनिवार को बिधूना में सपा-पीडीए यात्रा निकाल कर इण्डिया गठबंधन को जिताने की अपील की

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, बिधूना – कन्नौज : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व ...