Breaking News

ट्रंप के स्वागत के लिए अहमदाबाद पहुंचे पीएम मोदी, थोड़ी देर में करेंगे आगवानी।

नई दिल्ली । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अहमदाबाद पहुंच गए हैं। अहमदाबाद एयरपोर्ट पर वह ट्रंप परिवार की आगवानी करेंगे। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प और प्रथम महिला मेलानिया ट्रम्प, एक उच्च-स्तरीय प्रतिनिधिमंडल के साथ आज यहां पहुंच रहे हैं।

 

पीएम मोदी ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के स्वागत से पहले एक ट्वीट किया है। पीएम मोदी ने ट्वीट में लिखा कि भारत आपके आने का इंतजार करता है। आपकी यात्रा निश्चित रूप से हमारे राष्ट्रों के बीच मित्रता को और मजबूत करने वाली है।अहमदाबाद में बहुत जल्द मिलते हैं।

अहमदाबाद हवाई अड्डे पर प्रधानमंत्री मोदी, ट्रंप परिवार की अगवानी करेंगे। सेना के तीनों विंग उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर देंगे। कार्यक्रम के अनुसार, ट्रंप और मोदी अहमदाबाद हवाई अड्डे से मोटेरा स्टेडियम तक 22 किलोमीटर का रोड शो करेंगे। ट्रंप, वाशिंगटन से भारत के लिए रवाना हो चुके हैं। उनके साथ पत्नी मेलानिया, बेटी इवांका और दामाद जैरेड कुशनर भी हैं। ट्रंप भारत की यात्र करने वाले सातवें अमेरिकी राष्ट्रपति होंगे।

इससे पहले पीएम मोदी ने ट्रंप के भारत दौरे से पहले एक ट्वीट किया। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘भारत डोनाल्ड ट्रंप का स्वागत करने के लिए उत्सुक है। यह सम्मान की बात होगी कि वह कल हमारे साथ होंगे, जिसकी शुरुआत अहमदाबाद में ऐतिहासिक कार्यक्रम से होगी।’

वहीं भारत की यात्रा पर निकलने से पहले अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने ट्वीट कर कहा कि मैं भारत के लोगों के साथ होने का इंतजार कर रहा हूं। हमारे साथ लाखों लोग होंगे। यह एक लंबी यात्र है। मुङो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ बहुत अच्छा लगता है। वह मेरे दोस्त हैं।

Loading...

Check Also

रजनीश सिंह यादव ने पदयात्रा कर, रविदास मल्होत्रा को जिताने की अपील की

अनुपूरक न्यूज एजेंसी, लखनऊ। गुरुवार को समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रदेश सचिव रजनीश सिंह यादव ...