Breaking News

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों ने केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल और पुलिस की संयुक्त टीम पर किया हमला, 2 जवानों के घायल होने की खबर

अशाेेेक यादव, लखनऊ। जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों ने केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल और पुलिस की संयुक्त टीम पर गुरुवार को हमला कर दिया। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, फिलहाल इस हमले में 2 जवानों के घायल होने की खबर है।

सीआरपीएफ के सूत्रों ने बताया कि इस इलाके की घेराबंद कर तलाशी अभियान सुरक्षाबलों ने शुरू कर दी है। लगातार दो दिन में यह दूसरा आतंकी हमला है।

इससे पहले, बुधवार को जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर स्थित पांडाच में सीमा सुरक्षा बल पार्टी पर आतंकियों ने हमला कर दिया। इस हमले में दो जवान गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

बाद में दोनों की जान चली गई। आतंकवादियों के खिलाफ जम्मू-कश्मीर में लगातार ऑपरेशन चलाए जा रहे हैं। हाल में सुरक्षाबलों ने कई आतंकवादियों को घाटी में ढेर किया है। 

मंगलवार को ही श्रीनगर के नवाकदल में हुए मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए। इनमें से एक अलगाववादी गुट हुर्रियत के चेयरमैन मोहम्मद अशरफ खान का छोटा बेटा जुनैद खान था। दूसरा आतंकवादी तारिक अहमद शेख पुलवामा का रहना वाला था। 

Loading...

Check Also

रजनीश सिंह यादव ने पदयात्रा कर, रविदास मल्होत्रा को जिताने की अपील की

अनुपूरक न्यूज एजेंसी, लखनऊ। गुरुवार को समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रदेश सचिव रजनीश सिंह यादव ...