Breaking News

जम्मू-कश्मीर अपनी पार्टी के 24 नेताओं का प्रतिनिधिमंडल शनिवार प्रधानमंत्री नरेंद्र से मिले, कहा- राज्य के विकास में युवाओं की आवाज बनें

लखनऊ। जम्मू-कश्मीर अपनी पार्टी के 24 नेताओं का प्रतिनिधिमंडल शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिला। पार्टी नेताओं के साथ मुलाकात में मोदी ने कहा कि युवाओं को जम्मू और कश्मीर के विकास के लिए मिलकर काम करना चाहिए।

प्रधानमंत्री ने कौशल विकास के महत्व और युवाओं के लिए रोजगार के नए अवसर पैदा करने पर भी जोर दिया। प्रधानमंत्री कार्यालय से जारी प्रेस नोट के मुताबिक, ‘‘प्रतिनिधिमंडल और मोदी के बीच जम्मू-कश्मीर की तस्वीर बदलने के लिए जनभागीदारी बढ़ाने पर चर्चा हुई।

बातचीत के दौरान मोदी ने नेताओं से आम लोगों की आवाज उठाने वाले प्रशासन की जरूरत पर जोर दिया। प्रतिनिधिमंडल ने मोदी को जम्मू-कश्मीर के विकास के प्रयासों के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने क्षेत्र में शांति और सुरक्षा बनाए रखने की दिशा में सरकार के प्रयासों, सुरक्षा एजेंसियों और जम्मू-कश्मीर के लोगों के प्रयासों की भी सराहना की।

बुखारी ने कहा, ‘‘प्रधानमंत्री ने भरोसा दिलाया है कि राज्य में जनसांख्यिकी बदलाव नहीं होंगे। वे जानते हैं कि जम्मू-कश्मीर के लोग देश के बाकी राज्यों की तरह ही बराबरी का हक चाहते हैं।’’

प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व पार्टी प्रमुख अल्ताफ बुखारी ने किया। वे पूर्व पीडीपी नेता और जम्मू-कश्मीर के मंत्री रहे हैं। उन्होंने 8 मार्च को ही अपनी पार्टी का गठन किया था।

Loading...

Check Also

रजनीश सिंह यादव ने पदयात्रा कर, रविदास मल्होत्रा को जिताने की अपील की

अनुपूरक न्यूज एजेंसी, लखनऊ। गुरुवार को समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रदेश सचिव रजनीश सिंह यादव ...