Breaking News

जमशेदपुर में बोले अमित शाह- रघुवर सरकार ने कृषि विकास दर 14% तक पहुंचाया, दी लाखों नौकरियां

जमशेदपुर/धनबाद: जमशेदपुर में रैली को संबोधित करते हुए भाजपा अध्घ्यक्ष अमित शाह ने कहा कि झारखंड में पहली बार आप लोगों ने पूर्ण बहुमत की भाजपा सरकार दी. यही वजह है कि पहले कृषि विकास दर -4.50% था और अब रघुवर सरकार ने कृषि विकास दर 14ः तक पहुंचाने का काम किया है. उन्होंने कहा कि 35 लाख से ज्यादा झारखंड के लोगों को रोजगार के अवसर उत्पन्न किये गये. 1 लाख से ज्यादा सरकारी नौकरियां दी गईं. इससे पहले आज धनबाद में एक रैली को संबाधित करते हुए भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि देश में आप कही भी जायेंगे तो वेष-भूषा बदल जायेंगे लेकिन नारा एक ही लगता है मोदी..मोदी…यह नारा नहीं है यह नरेंद्र मोदी को दिया गया आशीर्वाद है.

23 मई को परिणाम आएगा और फिर एक बार नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बनेंगे. शाह ने आगे कहा कि देश की जनता 70 साल से ऐसे नेता की राह देख रही थी, जो अपने और अपने परिवार के लिए नहीं बल्कि देश के लिए अपना जीवन लगा दे. जनता को मोदी जी के रूप में वो नेता मिला है. एक तरफ नरेंद्र मोदी जी हैं जिन्होंने 20 साल से एक भी छुट्टी नहीं ली है. दूसरी तरफ गठबंधन के नेता राहुल गांधी है जो थोड़ी सी गर्मी बढ़ने पर छुट्टी लेकर चले जाते हैं और ऐसे जाते हैं कि मां भी ढूढ़ती रह जाती है की बिटवा कहां गया… शाह ने कहा कि पांच साल के अंदर मोदी सरकार ने ढेर सारे ऐसे काम किये हैं जिससे देश में गरीबों के जीवन में परिवर्तन आया है. देश की 7 करोड़ गरीब महिलाओं को गैस सिलेंडर दिया है.

8 करोड़ घरों में शौचालय बनवाकर गरीब माताओं-बेटियों को सम्मान से जीने का अधिकार दिया है. रैली को संबोधित करते हुए भाजपा अध्घ्यक्ष ने कहा कि मोदी जी ने झारखंड के लिए बहुत काम किये हैं. 22 लाख किसानों को किसान सम्मान निधि, बाबा देवधर में एम्स की शुरुआत की, जमशेदपुर, देवघर, दुमका, बोकारो में नया एयरपोर्ट बनाया है. रांची में कैंसर अस्पताल की शुरुआत हुई है. पतरातू में 4000 मेगावाट का बिजली प्लांट की शुरुआत की. हजारीबाग, दुमका और पलामू में मेडिकल कॉलेज की शुरुआत की है. 20 हजार किसानों को प्रधानमंत्री फसल बीमा देने का काम मोदी सरकार ने किया है.

आगे उन्होंने कहा कि देश की सुरक्षा के साथ कोई खिलवाड़ नहीं कर सकता. देश की सुरक्षा हमारे लिए सर्वोच्च प्राथमिकता है. चुनाव तो आते-जाते हैं, हारते-जीतते रहते हैं, लेकिन मां भारती कीसुरक्षा में हम कोई कमी नहीं छोड़ते. घुसपैठिये देश को दीमक की तरह चाट रहे हैं. राहुल बाबा एंड कंपनी कहती है कि घुसपैठियों को नहीं निकालना चाहिए. फिर से मोदी सरकार बना दो. तो कश्मीर से कन्याकुमारी और कोलकाता से कच्छ तक एक-एक घुसपैठिये को चुन-चुन कर निकालने का काम मोदी सरकार करेगी. शाह ने कहा कि भारत तेरे टुकड़े हो एक हजार का नारा लगाने वालों की जगह मोदी सरकार में सिर्फ जेल की सलाखों के पीछे है.

Loading...

Check Also

रजनीश सिंह यादव ने पदयात्रा कर, रविदास मल्होत्रा को जिताने की अपील की

अनुपूरक न्यूज एजेंसी, लखनऊ। गुरुवार को समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रदेश सचिव रजनीश सिंह यादव ...