Breaking News

कोविड-19 महामारी के चलते 13वें IPL को भूल ही जाइए: सौरभ गांगुली

अशोक यादव, लखनऊ। देश और दुनिया में  कोरोना वायरस महामारी का कहर जारी है। जहाँ लगातार कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ रही है। इसी बीच आईपीएल पर भी ग्रहण लगते दिखाई दे रहें है।

जिसको लेकर BCCI जल्द बड़ा फैसला ले सकती है। कोरोना विंबलडन और ओलंपिक खेलों पर पहले ही ग्रहण लग चुका है।

ऐसे में आईपीएल का आयोजन कैसे होगा यह बड़ा सवाल है। फिलहाल देशभर में लॉकडाउन चल रहा है और इसका 30 अप्रैल तक बढ़ना तय नजर आ रहा है।

आईपीएल 13वें सीजन का आयोजन लगभग हाथ से फिसलता नजर आ रहा है। क्योंकि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने IPL को लेकर बड़ा बयान दिया है। सौरव गांगुली ने कहा कि मौजूदा हालात को देखते हुए इस पर सोचा भी नहीं जा सकता।

सौरव गांगुली ने कहा अभी जो हालात हैं उनमें आईपीएल का आयोजन होना मुश्किल है। उन्होंने कहा हम हालात पर नजर रख रहे हैं। इस समय हम कुछ भी नहीं कह सकते।

वहीं एयरपोर्ट बंद हैं, लोग घरों में फंसे हुए हैं, दफ्तर बंद हैं, कोई भी कहीं नहीं जा सकता और ऐसा लग रहा कि मई के मध्य तक ऐसा ही चलता रहेगा।


गांगुली ने कहा कि जब पूरी दुनिया में सबकुछ बंद है तो खिलाड़ी कैसे आएंगे और अगर खिलाड़ी नहीं आते हैं तो फिर टूर्नामेंट का आयोजन कैसे कराना संभव हो पाएगा। आईपीएल को भूल ही जाइए।

साथ ही कहा कि सोमवार को अधिकारियों के साथ मीटिंग के बाद ही स्थिति साफ हो पाएगी। मई में भी आईपीएल का आयोजन शायद नहीं होगा। आईपीएल नहीं होने से बीसीसीआई और सभी फ्रेंचाइजी टीमों को भारी नुकसान उठाना पड़ेगा।

Loading...

Check Also

अनुरूप स्पोर्ट्स फेस्ट में छात्र और शिक्षकों का अलग अंदाज़, मालवांचल यूनिवर्सिटी में 4 अप्रैल को फाइनल मुकाबले

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, इंदौर : मालवांचल यूनिवर्सिटी द्वारा अनुरूप स्पोर्ट्स फेस्ट का आयोजन किया ...