Breaking News

कांग्रेस ज्वाइन करने की तैयारी में शत्रुघ्न सिन्हा, सोनाक्षी सिन्हा ने कहा- ‘मैं उम्मीद करती हूं कि अब वे अच्छा काम करेंगे

नई दिल्ली : अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने अपने पिता शत्रुघ्न सिन्हा के बीजेपी छोड़कर कांग्रेस में जाने के मसले को उनका निजी मामला बताया है. सोनाक्षी सिन्हा से जब इस बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि, ”यह उनकी पसंद है. मेरा मानना है कि अगर आप कहीं खुश नहीं हैं तो कुछ बदलाव लाइये. उन्होंने भी यही किया”. सोनाक्षी सिन्हा ने कहा कि, ‘मैं उम्मीद करती हूं कि कांग्रेस के साथ वे और अच्छा काम करेंगे और अलग-थलग नहीं पड़ेंगे’. सोनाक्षी सिन्हा ने आगे कहा, जयप्रकाश नारायण, अटल जी और आडवाणी जी के समय से पार्टी के सदस्य होने के नाते मेरे पिता का पार्टी के अंदर बहुत सम्मान है, लेकिन मुझे लगता है कि पूरे ग्रुप को वह सम्मान नहीं दिया गया जिसके वे हकदार थे.

मुझे लगता है कि उन्होंने फैसला लेने में देरी की, यह बहुत पहले करना चाहिए था. आपको बता दें कि दिग्गज नेता शत्रुघ्न सिन्हा भारतीय जनता पार्टी (BJP) से नाता तोड़कर कांग्रेस में जाने की तैयारी कर चुके हैं. मशहूर अभिनेता और नेता का कहना हैं कि उन्होंने पार्टी नहीं छोड़ी,  पार्टी ने उन्हें छोड़ा है. पार्टी (बीजेपी) ने उनके कहे को हमेशा गलत समझा. शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि ‘मैं तो बस आईना दिखा रहा था. वन मैन शो एंड टू मैन आर्मी ने सब खराब किया.’ शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि आडवाणी-जोशी सबको जिल्लत झेलनी पड़ी. उन्होंने कहा कि पिछले चुनाव में वे मोदी लहर की वजह से नहीं जीते थे. इस बार तो मोदी कहर का माहौल है. उनका कहना है कि आरजेडी-कांग्रेस में गड़बड़ी हुई तो वे ब्रिज का काम करेंगे.

Loading...

Check Also

हज़ारों नागरिकों ने चुनाव आयोग से हेट स्पीच के लिए पीएम मोदी के ख़िलाफ़ कार्रवाई की मांग की

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, बांसवाड़ा / टोंक : राजस्थान के बांसवाड़ा एवं टोंक में प्रधानमंत्री ...