Breaking News

प्रियंका गांधी ने PM पर बोला तीखा हमला, 2015 में बिरयानी खाने पाकिस्तान गए थे पीएम मोदी, सिर्फ अमीरों से मिलते है और उन्हें बधाई देते है

नई दिल्ली : कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी साल 2015 में पाकिस्तान बिरयानी खाने गए थे. प्रधानमंत्री के उस बयान पर कि कांग्रेस के जीतने पर पाकिस्तान के लोग खुश होंगे, प्रियंका गांधी ने कहा कि यह ‘उनकी राय’ है. उन्होंने 2015 में पीएम मोदी और उनके समकक्ष नवाज शरीफ की मुलाकात का हवाला देते हुए कहा, ‘वे पाकिस्तान में बिरयानी खाने गए थे’.

आपको बता दें कि पीएम मोदी 2015 में बगैर किसी पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तत्कालीन पाकिस्तानी प्रधानमंत्री नवाज शरीफ से मिलने पहुंचे थे.इससे पहले शुक्रवार को फैजाबाद में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी को घेरते हुए कहा कि प्रधानमंत्री सिर्फ अमीरों से मिलते और उन्हें बधाई देते हैं. उनके पास गांवों के लोगों से मिलने का वक्त नहीं है. प्रियंका गांधी ने कहा, “मैंने प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के एक गांव में लोगों से पूछा कि यहां विकास हुआ है? तो उन्होंने जवाब दिया कि 15 किलोमीटर सड़क बनी है. यह सड़क कांग्रेस सरकार के समय में स्वीकृत हुई थी। सड़क बनने के बाद इसका प्रचार किया जा रहा है”.

प्रियंका ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश-विदेश तो खूब घूमे, लेकिन आज तक अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के किसी भी गांव में नहीं गए. उन्हें जब गांवों के बारे में पता ही नहीं है तो उनका विकास कैसे करेंगे. प्रियंका ने मोदी पर प्रहार करते हुए कहा, “जब आप अपने लोगों की आवाज नहीं सुन सकते, तब किस तरह का पावर रखते हैं आप? आपके पावर से लोगों को क्या फायदा?”. प्रियंका गांधी ने कहा, “मोदी ने पांच सालों में सिर्फ झूठ बोला है. नौजवान बेरोजगार घूम रहा है. उन्हें नौजवानों की फिक्र नहीं है. प्रधानमंत्री के पास गरीबों के लिए समय नहीं है. भाजपा सरकार, जनविरोधी व किसान विरोधी है. इस सरकार में जनता की सुनवाई नहीं हो रही है”.

Loading...

Check Also

अखिलेश ने शनिवार को बिधूना में सपा-पीडीए यात्रा निकाल कर इण्डिया गठबंधन को जिताने की अपील की

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, बिधूना – कन्नौज : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व ...