Breaking News

कर्नाटक में अमित शाह का 3-D यानी धोखा, दादागिरी और डैनेस्टिक सिद्धांत वनाम राहुल गाँधी का गरीबों को रोजगार के लिए पकौड़ा और ललित मोदी नीरव मोदी और विजय माल्या जैसों के लिए भगोड़ा.”

बेंगलुरु: कर्नाटक में विधानसभा चुनावों की गहमागहमी जोरों पर है. चुनावी जोरआजमाइश का दौर जारी है और इस सिलसिले में आज राहुल गाँधी उत्तर कर्नाटक के दौरे पर हैं. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह हैदराबाद कर्नाटक के दौरे पर हैं और मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दावनगिरी पहुंचेंगे.बीजेपी कर्नाटक की सिद्धारमैया सरकार के खिलाफ भ्र्ष्टाचार के आरोप लगातार लगा रही है हालांकि सबूत के तौर पर अब तक कोई दस्तावेज़ पेश नहीं किया गया है. आज कलबुर्गी (गुलबर्गा) में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस शासित कर्नाटक सरकार के मुखिया सिद्धारमैया को “3-D सरकार” कहा. उन्होंने कहा “3-D यानी धोखा, दादागिरी और डैनेस्टिक सिद्धांत” पर चलने वाली सरकार.

अमित शाह को कल कलबुर्गी में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने काला झंडा दिखाकर नाराज कर दिया. इसके अलावा बिदर के हुमनाबाद में किसानों से संवाद कार्यक्रम के दौरान जब एक किसान ने अमित शाह से पूछा कि नई नौकरियों और किसानों से जो वादे आपने किए थे उनका क्या हुआ? इस पर वहां नोकझोंक हुई और किसान को सवाल नहीं पूछने दिया गया.

अमित शाह इन घटनाओं से काफी खफा हैं. ऐसे में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बागलकोट में माहौल गर्म कर दिया. उन्होंने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दो स्कीमें लांच की हैं. उन्होंने स्कीमों के नाम बताते हुए कहा कि “गरीबों को रोजगार के लिए पकौड़ा और ललित मोदी नीरव मोदी और विजय माल्या जैसों के लिए भगोड़ा.”

कांग्रेस और बीजेपी दोनों ही तरफ से एक-दूसरे पर आरोपों की बौछार हो रही है. राहुल गांधी हो या अमित शाह या फिर नरेंद्र मोदी…कोई भी मौका नहीं छोड़ रहा. अब लोगों को इंतजार है बहुजन समाज पार्टी अध्यक्ष मायावती की चुनावी रैली का. उन्होंने देवेगौड़ा की पार्टी जेडीएस से चुनावी तालमेल किया है.

Loading...

Check Also

हज़ारों नागरिकों ने चुनाव आयोग से हेट स्पीच के लिए पीएम मोदी के ख़िलाफ़ कार्रवाई की मांग की

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, बांसवाड़ा / टोंक : राजस्थान के बांसवाड़ा एवं टोंक में प्रधानमंत्री ...