Breaking News

और अंततः सरकार की भारी किरकरी के बाद भागलपुर दंगों का आरोपी अर्जित शाश्वत पटना पुलिस की गिरफ्त में

पटना : बिहार के भागलपुर में हुए उपद्रव मामले में केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के बेटे अर्जित शाश्वत को पटना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. अर्जित शाश्वत को पटना के शास्त्री नगर स्थित हनुमान मंदिर के पास से पुलिस ने हिरासत में लिया. शास्त्री नगर   की दूरी मुख्यमंत्री आवास से लगभग 300 मीटर की है.

अर्जित शाश्वत को गांधी मैदान पुलिस स्टेशन ले जाया गया है.अब खबर है कि अर्जित शाश्वत को भागलपुर ले जाया गया है, जहां रविवार को उन्हें मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया जाएगा. इससे पहले इस मामले में भागलपुर के एक कोर्ट ने उनके बेटे अर्जित शाश्वत की अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी थी. शाश्वत पर जिला प्रशासन की अनुमति के बिना जुलूस निकालने का आरोप है, जिसके कारण साम्प्रदायिक हिंसा हुई.

शाश्वत की अग्रिम जमानत की याचिका पर सुनवाई के दौरान सरकारी वकील ने कहा था कि पूरे राज्य को शाश्वत के कारण साम्प्रदायिक हिंसा झेलनी पड़ रही है. जो हिंसा का दौर भागलपुर से शुरू हुआ, वह फिलहाल थमने का नाम नहीं ले रहा है. इस दलील से नीतीश कुमार सरकार ने अपने सहयोगी बीजेपी को वर्तमान हिंसा के लिए जिम्मेदार माना है.

इससे पहले भाजपा के अधिकांश वरिष्ठ नेताओं ने इस संबंध में कहा था कि इस मामले में पार्टी की जो आलोचना हो रही है उससे बचने का सरेंडर ही एक मात्र विकल्प है.

Loading...

Check Also

चार चरणों के चुनाव में भाजपा चारों खाने चित हो गयी है : अखिलेश यादव

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, बांदा, फतेहपुर, कौशाम्बी : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व ...