Breaking News

शार्प का नया कॉम्पैक्ट A4 कलर मल्टीफंक्शनल प्रिंटर और 4के इंटरैक्टिव व्हाइटबोर्ड लॉन्च

बहुमुखी और कॉम्पैक्ट डिज़ाइन वाली नई ए4 एमएफपी रेंज में श्रेष्ठतम फंक्शनलिटीज़, नए इंटरैक्टिव व्हाइटबोर्ड के साथ मिलेगा नवीन, आकर्षक और सहयोगात्मक अनुभव

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ / पुणे : शार्प कॉर्पोरेशन जापान की सहायक कंपनी, शार्प बिज़नेस सिस्टम्स (इंडिया) प्राइवेट लिमिटेड अपने अत्याधुनिक टेक्नोलॉजी प्रोडक्ट्स और सॉल्यूशन के लिए पूरी दुनिया में एक जाना-माना नाम है। इसने अपने नए कॉम्पैक्ट कलर मल्टीफंक्शनल प्रिंटर (एमएफपी) (बीपी-सी533डब्ल्यूडी) और इंटरैक्टिव व्हाइटबोर्ड (पीएन-एलसी752 और पीएन-एलसी862) को लॉन्च किया है। इन्हें इस उद्देश्य से डिज़ाइन किया गया है कि ये व्यवसायों को सफल बनाने में योगदान दें। इस प्रकार, ये इनोवेटिव प्रोडक्ट्स न सिर्फ व्यवसाय की उत्पादकता को बढ़ाते हैं, बल्कि वर्कप्लेस में सुंदरता का स्पर्श भी जोड़ते हैं। नवीनतम कॉम्पैक्ट एमएफपी को इस प्रकार तैयार किया गया है कि यह किसी भी वर्कप्लेस में कुशलता से फिट हो सके। यह तमाम उन्नत सुविधाएँ प्रदान करता है, जो एक ए3 कलर मल्टीफंक्शन प्रिंटर में होती हैं। शार्प ने इन नवीनतम लॉन्च किए गए प्रोडक्ट्स को पुणे में आयोजित नेशनल डीलर्स मीट में प्रदर्शित किया।
उक्त लॉन्च पर बोलते हुए, ओसामु नारिता, मैनेजिंग डायरेक्टर, शार्प बिज़नेस सिस्टम्स (इंडिया) प्राइवेट लिमिटेड, ने कहा, “शार्प में, हम निरंतर रूप से नवाचार को अपनाने में विश्वास रखते हैं, ताकि पूरी दुनिया में वर्कस्पेस टेक्नोलॉजी को बढ़ावा दिया जा सके। हमारा पूरा फोकस गुणवत्ता पर है। साथ ही, परफॉर्मेंस में नए मानक स्थापित करते हुए, हम अपने स्मार्ट, कनेक्टेड, सुरक्षित और यूज़र-फ्रेंडली प्रोडक्ट्स की सूची का विस्तार कर रहे हैं। अत्याधुनिक एमएफपी बीपी-सी533डब्ल्यूडी और उन्नत 4के अल्ट्रा एचडी इंटरैक्टिव व्हाइटबोर्ड का लॉन्च मॉडर्न टेक्नोलॉजी और शानदार परफॉर्मेंस वाले प्रोडक्ट्स बनाने की हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है, जिससे वर्कप्लेस में कुशलता और उत्पादकता के लिए एक नया मानक स्थापित होता है। मैं इस प्रयास को सफल बनाने में पूरे भारत में हमारे सम्मानित साझेदारों के अटूट समर्थन के लिए सराहना करता हूँ।”
अपने विचार व्यक्त करते हुए, सुखदेव सिंह, प्रेसिडेंट, स्मार्ट बिज़नेस सॉल्यूशंस, शार्प बिज़नेस सिस्टम्स (इंडिया) प्राइवेट लिमिटेड, ने कहा, “हम अपनी नवीनतम रेंज के लॉन्च को लेकर बेहद उत्साहित हैं, जिसमें अल्ट्रा एचडी 4के इंटरैक्टिव व्हाइटबोर्ड और ए4 कलर मल्टीफंक्शन प्रिंटर्स शामिल हैं, जो अपने कॉम्पैक्ट डिज़ाइन और बेहतर परफॉर्मेंस के लिए विशेष पहचान रखते हैं। हम अपने यूज़र्स की जरूरतों को बखूबी समझते हैं और इसी के अनुरूप प्रोडक्ट्स निर्मित करते हैं। चाहे सीखने के अनुभवों को बेहतर बनाना हो, प्रभावशाली प्रेज़ेंटेशन्स देना हो, या फिर वर्कप्लेस में सहयोग को बढ़ावा देना हो, हम हर मायने में सबसे बेहतर समाधान प्रदान करने के लिए समर्पित हैं, जो व्यवसायों को आगे बढ़ने में सशक्त बनाते हैं।”
शार्प का नया ए4 कलर एमएफपी (बीपी-सी533डब्ल्यूडी) आधुनिक वर्कप्लेसेस के लिए श्रेष्ठतम डॉक्यूमेंट सॉल्यूशन है। यह उच्च-स्तर की सुविधाएँ, निर्बाध कनेक्टिविटी और शीर्ष सिक्योरिटी फीचर्स प्रदान करता है। ऐसे में, यह छोटे और मध्यम आकार के ऑफिसेस, इंटरप्राइज़ेस, एग्जीक्यूटिव रूम्स, को-वर्किंग स्पेसेस और सरकारी दफ्तरों सहित कंटेम्पररी वर्क एन्वायर्नमेंट के लिए सबसे सटीक विकल्प है। इसका कॉम्पैक्ट साइज़ इसे हर तरह की ऑफिस सेटिंग के लिए अनुकूल बनाता है।
शार्प का नया ए4 एमएफपी, ब्लैक एंड व्हाइट दोनों रंगों में 33 पेज प्रति मिनट (पीपीएम) की गति से प्रिंट और कॉपी कर सकता है। यह फैक्स और वाई-फाई फंक्शनलिटी के साथ आता है, जो इसकी बहुमुखी प्रतिभा को बढ़ाने का काम करते हैं। इसका बिल्ट-इन डुप्लेक्स सिंगल पास फीडर 130 इमेज प्रति मिनट (ओपीएम) तक की गति से दोनों तरफ से डॉक्यूमेंट्स को स्कैन करने की अनुमति देता है, जिससे इन डॉक्यूमेंट्स का कुशल डिजिटलीकरण सुनिश्चित होता है। वहीं, बीपी-सी533डब्ल्यूडी आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) के उपयोग से इष्टतम स्कैन परिणाम देता है। इसके तहत, यह रिज़ॉल्यूशन, ग्रेडेशन और कम्प्रेशन रेट्स को स्वचालित रूप से एडजस्ट करता है।
आसान यूज़र इंटरफेस के साथ फैमिलियर 7” टिल्टेबल कलर एलसीडी ऑपरेशन पैनल, स्मार्टफोन के समान टच क्षमता का प्रयोग कर प्रोडक्टिविटी बढ़ाने वाले फंक्शन की रेंज प्रदान करता है। नया एमएफपी होम स्क्रीन पर आसान शॉर्टकट्स बनाकर यूज़र के व्यक्तिगत अनुभव को बेहतर बनाता है। यह विभिन्न फंक्शन्स में आसान नेविगेशन की सुविधा प्रदान करता है, जिससे बेहतर कार्यक्षमता मिलती है और प्रोडक्टिविटी में सुधार होता है। इसके अलावा ‘रीसेंट जॉब्स’ फीचर के द्वारा यूज़र्स आसानी से उनके डाक्यूमेंट्स को ट्रैक और मैनेज कर सकते हैं।
उन्नत कनेक्टिविटी फीचर्स, जैसे- वाईफाई, एयर प्रिंट, ब्लूटूथ, एनएफसी और क्यूआर कोड के साथ यूज़र्स अपनी लोकेशन की परवाह किए बिना आसानी से अपने मोबाइल फोन को एंटरप्राइज़ वर्कफ्लो एवं प्रिंट क्षमताओं से जोड़ सकते हैं। बीपी-सी533डब्ल्यूडी सर्वश्रेष्ठ सिक्योरिटी सिस्टम और डेटा प्रोटेक्शन की सुविधाओं के साथ आता है, जो डिवाइस और उसके डेटा दोनों को सुरक्षित रखता है और यह सुनिश्चित करता है कि कॉन्फिडेंशियल डेटा गोपनीय रहे। इसके अलावा, शार्प एप्लिकेशन पोर्टल रिमोट फर्मवेयर और एप्लिकेशन अपडेट की सुविधा भी प्रदान करता है, जिससे यह सुनिश्चित होता है कि एमएफपी अप-टू-डेट है।

शार्प इंटरैक्टिव व्हाइटबोर्ड के साथ बेहतर सहयोग
शार्प ने 4के अल्ट्रा-एचडी रिज़ॉल्यूशन और एक सहज ‘पेन-ऑन-पेपर’ यूज़र एक्सपीरियंस को ध्यान में रखते हुए, एक स्मार्ट इंटरैक्टिव डिस्प्ले की रेंज की भी पेशकश की है। इस रेंज में पीएन-एलसी752 और पीएन-एलसी862 इंटरैक्टिव व्हाइटबोर्ड शामिल हैं। ये व्यस्त ऑफिस एन्वायर्नमेंट, बोर्डरूम, क्लासेस और ट्रेनिंग सेशंस के लिए आदर्श विकल्प हैं, जहाँ त्वरित, रेस्पॉन्सिव ऑपरेशन और स्मार्ट तथा इंटीग्रेटेड कोलेबरेशन टूल्स की जरुरत होती है। उन्नत इंटरैक्टिव व्हाइटबोर्ड को जीरो-बॉन्डिंग टेक्नोलॉजी पर ध्यान केंद्रित करके डिज़ाइन किया गया है। यह इंटरैक्टिव प्रेज़ेंटेशन्स के लिए एक साथ 20 टच पॉइंट्स की पहचान कर लेता है। यह 3840 x 2160 अल्ट्रा हाई डेफिनिशन (यूएचडी) 4के रिज़ॉल्यूशन डिस्प्ले के साथ आता है। नया व्हाइटबोर्ड सिर्फ इंटरैक्टिव डिस्प्ले, बल्कि मल्टीफंक्शनल डिजिटल व्हाइटबोर्ड के रूप में भी काम करता है। पीएन-एलसी752 और पीएन-एलसी862 दोनों ही इंटरैक्टिव व्हाइटबोर्ड्स इनके एचडीएमआई और वीजीए कनेक्टर्स के साथ विभिन्न सोर्सेस से आसानी से जुड़ सकते हैं। ये लैपटॉप, मोबाइल फोन और टैबलेट जैसी डिवाइसेस के साथ सहजता से इंटीग्रेट हो जाते हैं। इसके अलावा, यह व्हाइटबोर्ड इनबिल्ट वाईफाई और कास्ट क्षमताओं से भी लैस है।

इसके अलावा, शार्प की नई व्हाइटबोर्ड रेंज में यूएसबी-सी कनेक्टिविटी शामिल है, जो एक सरल और बाधारहित कनेक्टिविटी अनुभव प्रदान करती है। सिंगल यूएसबी-सी केबल के साथ, व्हाइटबोर्ड डेटा, वीडियो/ऑडियो आउटपुट और पॉवर डिलीवरी करता है, जो पूरी कनेक्शन प्रक्रिया को व्यवस्थित करता है और परेशानी मुक्त संचालन सुनिश्चित करता है।

नया बीपी-सी533डब्ल्यूडी मल्टीफंक्शनल प्रिंटर और इंटरैक्टिव व्हाइटबोर्ड पीएन-एलसी752 और पीएन-एलसी862 देश के सभी शार्प ऑफिसेस तथा डीलरशिप्स पर बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। नए एमएफपी की शुरुआती कीमत 2,72,500 रुपए तथा इंटरैक्टिव व्हाइटबोर्ड की 4,92,500 रुपए है।

Loading...

Check Also

आगरा के विकास एवं धार्मिक पर्यटन के लिए मंत्री योगेन्द्र उपाध्याय ने रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव से की मुलाकात

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ / नई दिल्ली / आगरा : उत्तर प्रदेश के उच्च ...