Breaking News

उत्तर प्रदेश मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन ने मुख्यमंत्री राहत कोष में दिए रुपये 9.27 लाख

अशोक यादव, लखनऊ। कोविड-19 के भारत में बढ़ते प्रकोप से बचने के लिए भारत सरकार द्वारा लगाए गए 21 दिनों के लॉक डाउन के बीच, भारत सरकार और उत्तर प्रदेश सरकार इस वैश्विक महामारी से लड़ने के साथ-साथ समाज के हाशिए तबके वाले लोगों के लिए महत्वपूर्ण कदम उठा रही है, जो इस संकट के समय में बेहद कठिनाइयों का सामना कर रहे हैं।

इसी के मद्देनजर सरकार और समाज का समर्थन करने के लिए उत्तर प्रदेश मेट्रो रेल कॉरपोरेशन लिमिटेड ने कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ी जा रही इस सामूहिक लड़ाई में मदद करने के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में आज 9.27 लाख (रुपए 9 लाख 27 हजार रुपये) का योगदान दिया है।

यूपी मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन के प्रत्येक कर्मचारी ने स्वेच्छा से इस महान कार्य के लिए अपना एक दिन का मूल वेतन दान किया है। यूपीएमआरसीएल में यह समझता है कि विपत्ति के ऐसे समय में, हम यह लड़ाई तभी जीत सकते हैं, जब हम सभी एकजुट होकर समाज के लिए अपना कार्य करेंगे।

प्रबंध निदेशक, उत्तर प्रदेश मेट्रो रेल कॉरपोरेशन लिमिटेड, कुमार केशव ने लोगों से अपील की है कि सरकार द्वारा जारी सुरक्षा और प्रतिबंधात्मक दिशानिर्देशों का पालन करते हुए नागरिकों की नैतिक जिम्मेदारी को पूरा करें, सामाजिक सुरक्षा और स्वच्छता का अभ्यास करें और कोविड-19 के खिलाफ इस सामूहिक लड़ाई को लड़ें।

Loading...

Check Also

राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण एवं भारतीय सेना द्वारा आपदा प्रबंधन संगोष्ठी एवं टेबल टॉप अभ्यास का आयोजन

मध्य कमान, लखनऊ सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (एनडीएमए) ने ...