Breaking News

उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार के कारनामों से मानवता शर्मसार: अखिलेश यादव

अशाेेेक यादव, लखनऊ। औरैया सड़क हादसे में मारे गये श्रमिकों के शव के साथ घायल को ले जाने संबंधी वायरल वीडियो का हवाला देते हुये समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार के कारनामों से मानवता शर्मसार हो रही है।

उन्होंने सोमवार को जारी बयान में कहा “समझ में नहीं आता कि कोई सरकार कैसे इतनी अमानवीय हो सकती है। औरैया सड़क हादसे में झारखण्ड के मृत श्रमिकों और घायलों को एक साथ खुले ट्रक से रवाना किया गया।

एक मृतक का पिता खेत मजदूर है वह अपने बेटे का शव लेने के लिए 19 हजार रूपए खर्च कर आने को मजबूर हुआ। ” यादव ने कहा कि भाजपा सरकार के रवैये से मजदूर आक्रोशित है।

इससे सरकार की नीतियों और कार्यप्रणाली पर प्रश्नचिह्न लगा है। लाॅकडाउन के चलते सपा ने सरकार को तमाम तरह के सुझाव दिए और लगातार जमीनी सच्चाई उजागर की, लेकिन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की टीम इलेवन अहंकार में डूबी रही।

अब हालात नियंत्रण के बाहर अराजकता तक पहुंच गये है। आखिर इस संकट की जिम्मेदारी किसकी है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की सीमाओं को अचानक बंद करने के आदेश से स्थिति और गम्भीर हो चली है।

सीमावर्ती इलाकों में प्रवासी मजदूर भूख प्यास से व्याकुल होकर पुलिस वालों से प्रवेश पाने के लिए गिड़गिड़ा रहे हैं। जो लोग बीच प्रदेश में फंसे है उनके साथ पुलिस दुव्र्यवहार कर रही है।

Loading...

Check Also

चार चरणों के चुनाव में भाजपा चारों खाने चित हो गयी है : अखिलेश यादव

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, बांदा, फतेहपुर, कौशाम्बी : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व ...