Breaking News

Cannes Film Festival: सिल्वर गाउन में ऐश्वर्या ने रेड कारपेट पर बिखेरा जलवा, बेटी आराध्या भी मौजूद

लखनऊ-डेस्क: इन दिनों दुनिया भर में कान्स फ़िल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival) की धूम है। बॉलीवुड भी पूरी तरह से कान्स के रंग में रंग चुका है। दीपिका पादुकोण से लेकर कंगना रनौत जैसी तमाम अभिनेत्रियां वहां अपना रंग जमा चुकी हैं। लेटेस्ट तस्वीरें ऐश्वर्या राय बच्चन की हैं, जिनमें आप साफ़ देख सकते हैं कि कान्स में ऐश्वर्या ने अपने हर अंदाज़ से सबका दिल जीत लिया।

बता दें कि कान्स फ़िल्म फेस्टिवल 8 मई को शुरू हुआ है और ये 19 मई तक चलेगा। ऐश्वर्या राय बच्चन की बात करें तो वो साल 2002 से लगातार कान्स फ़िल्म फेस्टिवल में भाग लेती रही हैं। वो पिछले 16 साल से कान्स जा रही हैं और इस बार कान्स में उनका यह 17वां साल है। कान्स में शिरकत के साथ ही ऐश्वर्या ने इंस्टाग्राम पर भी डेब्यू कर लिया है और समय-समय पर वो अपने अपडेट्स इंस्टा पर भी शेयर कर रही हैं।

रविवार को ऐश्वर्या राय बच्चन जब कान्स फेस्टिवल में इस अवतार में रेड कारपेट पर उतरीं तो उन्होंने सबका दिल जीत लिया। कान्स के रेड कारपेट पर यह ऐश्वर्या का दूसरा दिन था। इस मौके पर उन्होंने रामी काडी का तैयार किया हुआ यह सिल्वर गाउन पहना।गत वर्ष की तरह इस बार भी ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या के साथ कान्स गई हैं।

Loading...

Check Also

हज़ारों नागरिकों ने चुनाव आयोग से हेट स्पीच के लिए पीएम मोदी के ख़िलाफ़ कार्रवाई की मांग की

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, बांसवाड़ा / टोंक : राजस्थान के बांसवाड़ा एवं टोंक में प्रधानमंत्री ...