Breaking News

आगरा: ओवरसीज बैंक में कर्मचारियों को बंधक बनाकर 57 लाख की लूट, जगह-जगह नाकाबंदी, CCTV फुटेज खंगाल रही पुलिस

अशाेक यादव, लखनऊ। आगरा में इंडियन ओवरसीज बैंक में हथियार बंद बदमाशों ने कर्मचारियों को बंधक बनाकर 56.94 लाख रुपए की लूट को अंजाम दे दिया है। इस बड़ी वारदात के बाद आगरा पुलिस ने शहर भर में नाकाबंदी कर लुटरों की तलाश शुरू कर दी है। लुटेरे पांच की संख्‍या में बताए जा रहे हैं। इनमें से चार बैंक के अंदर गए थे जबकि एक बाहर इंतजार कर रहा था। 

बदमाशों ने ने ग्‍वालियर हाईवे के रोहता चौराहे के पास स्थित इस बैंक में शाम साढ़े पांच के करीब धावा बोला। यह बैंक के बंद होने के ठीक पहले का वक्‍त था और कर्मचारी अपना-अपना काम समेटने में जुटे हुए थे। इसी दौरान बैंक में घुसे बदमाशों ने उन्‍हें बंधक बना लिया। बताया जा रहा है कि बदमाश बाइक से आए थे और बाइक से ही फरार भी हुए। बैंक में करेंसी चेस्‍ट होने के कारण पर्याप्‍त रकम रहती है। इस सनसनीखेज बैंक डकैती की सूचना पर एडीजी, आईजी, एसएसपी, एसपी सिटी मौके पर पहुंच गए।

एसपी सिटी रोहन पी बोत्रे ने बताया कि बैंक में लूट की पुष्टि की। उन्‍होंने बताया कि तुरंत बदमाशों की तलाश में नाकाबंदी कर दी गई है। बॉर्डर स्कीम लागू कर बदमाशों की तलाश की जा रही है। उधर, प्रत्‍यक्षदर्शियों का कहना है कि भागते समय लुटेरों को कई लोगों ने देखा। वे पांच की संख्‍या में थे। पुलिस, बैंक के आसपास और बदमाशों के भागने के रास्‍ते पर लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाल रही है ताकि जल्‍द से जल्‍द बदमाशों का पता लगाया जा सके। 

Loading...

Check Also

राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण एवं भारतीय सेना द्वारा आपदा प्रबंधन संगोष्ठी एवं टेबल टॉप अभ्यास का आयोजन

मध्य कमान, लखनऊ सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (एनडीएमए) ने ...