Breaking News

अररिया लोकसभा सीट पर सरफराज आलम ने बीजेपी के प्रदीप सिंह को 61,788 मतों के बड़े अंतर से हराया

पटना : आरजेडी के सरफराज आलम ने बीजेपी के प्रदीप सिंह को 61,788 मतों के बड़े अंतर से हरा दिया है. अररिया लोकसभा सीट के लिए  कुल सात उम्मीदवार चुनावी मैदान में अपनी किस्मत आजमा रहे थे. इस चुनाव में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) द्वारा दिवंगत सांसद मोहम्मद तस्लीमुद्दीन के पुत्र सरफराज आलम और भाजपा द्वारा प्रदीप सिंह की बीच सीधी टक्कर थी. गौरतलब है कि 11 मार्च को हुए अररिया लोकसभा उपचुनाव में करीब 59 फीसदी लोगों ने अपने मत का प्रयोग किया था. अररिया में मताधिकार के प्रयोग के लिए कुल 2143 मतदान केंद्र बनाए गए थे.

7.35 आरजेडी के सरफराज आलम ने बीजेपी के प्रदीप कुमार को 61,788 मतों के बड़े अंतर से हराया.

4.37 आरजेडी के सरफराज आलम 25,345 वोटों से आगे चल रहे हैं. अररिया लोकसभा सीट पर बीजेपी के प्रदीप कुमार से सीधी टक्कर है.

4:07 आरजेडी के सरफराज आलम 43345 वोटों से आगे. अररिया लोकसभा सीट पर थी बीजेपी के प्रदीप कुमार से तीखी टक्कर लेकिन सरफराज के मोर्चा फतह करने के संकेत बढ़े.

3:29 12वें राउंड की मतगणना में भी आरजेडी के सरफराज आलम आगे चल रहे हैं. बीजेपी के प्रदीप कुमार लगातार पिछड़े.

2:38 तेजस्वी यादव ने ट्वीट करके कहा,  आपने ‘लालू’ को नहीं एक विचार को क़ैद किया है. यही विचार और धारा आपके अहंकार को चूर-चूर करेगी. हमने जनता की अदालत में बड़ी विनम्रता से अपनी बात रखी. जनता के प्यार ने विनम्रता और शक्ति प्रदान की है बाक़ी लोकतंत्र में जीत-हार चलती रहती है.

2: 27 ममता बनर्जी ने ट्वीट करके अररिया लोकसभा सीट के लिए लालू प्रसाद यादव को बधाई दी. उन्होंने लिखा- अररिया और जहानाबाद में जीत के लिए लालू प्रसाद यादव जी को बधाई. यह एक शानदार जीत है.

Loading...

Check Also

हज़ारों नागरिकों ने चुनाव आयोग से हेट स्पीच के लिए पीएम मोदी के ख़िलाफ़ कार्रवाई की मांग की

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, बांसवाड़ा / टोंक : राजस्थान के बांसवाड़ा एवं टोंक में प्रधानमंत्री ...