Breaking News

अपहरण कर ईख के खेत में किशोरी का सामूहिक दुष्कर्म, मामला दर्ज

फर्रूखाबाद। कंपिल थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी किशोरी अपने जानवरों को चराने रोजाना की तरह खेतो की तरफ गयी हुई थी। वहीं ताक लगाए बैठे गांव के ही दो लोगो ने ईख के खेत में खींच लिया और दुष्कर्म किया। शाम होने तक जब किशोरी अपने घर नही पहुँची तो परिजनों ने तलाश शुरू कर दी।

14 नवंबर को अपने जानवर चराने गयी किशोरी से गन्ने के खेत की तरफ पहले से ही घात लगाए बैठे गांव के ही मैनमिंया पुत्र नवीहसन, शाहरुख पुत्र कमरुद्दीन ने दुष्कर्म किया। जब शाम हुई तो परिजनों ने तलाश शुरू की सुबह जाकर किशोरी को परिजनों ने गंभीर हालत में पाया। मामले को दबोेने का काफी प्रयास किया गया और सुलह समझौते में पीड़िता के पिता के ऊपर दबाव बनाते रहे।

आज पीड़िता के पिता ने थाने में सूचना दी है। थाना प्रभारी जेएल सोनकर ने बताया कि तहरीर मिलने पर मुकद्दमा दर्ज किया जायेगा। वहीं ताक लगाए बैठे गांव के ही दो लोगो ने ईख के खेत में खींच लिया और दुष्कर्म किया। शाम होने तक जब किशोरी अपने घर नही पहुँची तो परिजनों ने तलाश शुरू कर दी। किशोरी से गन्ने के खेत की तरफ पहले से ही घात लगाए बैठे गांव के ही मैनमिंया पुत्र नवीहसन, शाहरुख पुत्र कमरुद्दीन ने दुष्कर्म किया। जब शाम हुई तो परिजनों ने तलाश शुरू की सुबह जाकर किशोरी को परिजनों ने गंभीर हालत में पाया।

Loading...

Check Also

यूपीएससी – 2023 में चयनित होकर भानू प्रताप सिंह यादव ने किया अपने शहर और परिवार का नाम रोशन

भानु प्रताप सिंह यादव सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : मंगलवार दि.16.4.2024 को घोषित सिविल ...