Breaking News

अपने दमदार लैपटॉप को पेश करेंगी Asus और Acer ,जाने इसकी कीमत और फीचर्स

दुनिया की सबसे बड़ी टेक्नोलॉजी कॉन्फ्रेंस आज से शुरू हो चुकी है, जिसका नाम CES 2019 है। यह कॉन्फ्रेंस 8 जनवरी यानी आज से लास वेगस में शुरू हो चुकी है, सीईएस 2019 (CES 2019 Preview) में दिग्गज टेक्नोलॉजी कंपनियां अपने नए खास प्रोडेक्ट्स पेश करने वाली है। इस कड़ी में दिग्गज लैपटॉप मैकर कंपनी Asus और Acer अपने दमदार लैपटॉप को पेश करेंगी, जिसमें असुस का ZenBook S13 और एक्सर का Swift 7 शामिल है। वहीं कोरिया की दिग्गज स्मार्टफोन मैकर कंपनी Samsung भी अपना लैपटॉप पेश करने जा रही है। आइए जानते है इसके बारे में…..
Asus ZenBook S13
असुस का ज़ेनबुक एस13 दुनिया का सबसे पतली डिसप्ले वाला लैपटॉप माना जा रहा है। अगर इस लैपटॉप के बेजल की बात करें तो इस लैपटॉप के बेजल 2.5 एमएम के है। साथ ही इस लैपटॉप में वेबकैम के साथ माइक्रोफोन के पास नॉच का फीचर दिया है। इस लैपटॉप में 8 जनरेशन का इंटेल कोर आई 7 प्रोसेसर दिया है। असुस ने इस लैपटॉप में 13.9 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दिया है, जो कि विंडो 10 प्रो पर काम करता है। साथ ही कंपनी ने इस लैपटॉप 8 जीबी रैम के साथ 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी है।
Acer Swift 7
एक्सर अपने लैपटॉप में 92 प्रतिशत स्क्रीन टू बॉडी रेशियो दे रहा है। इसके साथ ही कंपनी इस लैपटॉप में 14 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले दिया है, जो कि गोरिला ग्लास 6 से प्रोटेक्टिड है। यह लैपटॉप विंडो 10 पर काम करता है और साथ ही इसमें 8 जनरेशन इंटलकोर आई7 प्रोसेसर दिया है। एक्सर का यह लैपटॉप 512 जीबी और 16 जीबी रैम वेरियंट में उपलब्ध है। इस लैपटॉप की बैटरी इसको 10 घंटे तक काम करने की क्षमता देती है। वहीं यह लैपटॉप इस साल अप्रैल से चीन में सेल के लिए उपलब्ध हो जाएगा, जिसकी कीमत आरएमबी 14,999 रुपए हो सकती है।

Loading...

Check Also

डिजिटल व्यक्तिगत डेटा संरक्षण विधेयक, 2023 आगामी संसद सत्र में होगा पेश

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : भारत सरकार ने दिसंबर, 2019 में संसद में व्यक्तिगत डेटा ...