Breaking News

अकरम अंसारी ने कहा कि,”सीएए व एनआरसी में हम कागज नहीं दिखाएंगे”

लखनऊ।

पूरे देश में सीएए व एनआरसी को लेकर तकरीबन दो महीने से प्रदर्शन हो रहा है। तो वहीं कल लखनऊ के एक निजी काम्प्लेक्स में मोमिन अंसार सभा ने भी अपनी कार्यकारिणी बैठक की। जिसमें मोमिन अंसार सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अकरम अंसारी ने CAA, NRC व NPR को लेकर कहा कि मुस्लिम कागज नही दिखाएंगे। बैठक में संघठन के सभी पदाधिकारी मौजूद रहे। इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष सुलेम, प्रदेश महामंत्री नसीम अंसारी समेत तमाम जिलों के पदाधिकारी मौजूद रहे।

आपको बता दें कि वहीं 16 फरवरी 2020 को वाराणसी में पीएम ने एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) को लेकर बिजेपी सरकार किसी भी तरह का समझौता करने वाली नहीं है। पिछले करीब दो महीने से सीएए के विरोध में देशभर में प्रदर्शन हो रहा है।

पीएम ने कहा कि शाहीनबाग और लखनऊ घण्टाघर पर महिलाएं दिन-रात विरोध प्रदर्शन कर रही हैं। लेकिन केन्द्र सरकार इस कानून में किसी तरह का बदलाव करने के मूड में नहीं है। रविवार वाराणसी दौरे के बाद चंदौली पहुंचे पीएम मोदी एक बार फिर सीएए पर अपना नजरिया जाहिर किया। उन्होंने कहा कि दुनिया चाहे जितना दबाव बनाए लेकिन हमारी सरकार इस कानून के साथ कोई समझौता नहीं करेगी।

Loading...

Check Also

रजनीश सिंह यादव ने पदयात्रा कर, रविदास मल्होत्रा को जिताने की अपील की

अनुपूरक न्यूज एजेंसी, लखनऊ। गुरुवार को समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रदेश सचिव रजनीश सिंह यादव ...