Breaking News

राशिफल 17 फरवरी 2020

राशिफल।

मेष राशिफल 17 फरवरी

मेष राशि के लोग अस्वस्थ होने के साथ-साथ कमजोर भी महसूस करते रहेंगे। काम का दबाव आपको परेशान करता रहेगा। यह आपके स्वास्थ्य पर भारी पड़ सकता है। एक आधिकारिक यात्रा की संभावना है। के माध्यम से भुगतान की संभावना होगी लेकिन आपका खर्च बेकाबू होगा। यह छात्रों के लिए उत्पादक दिवस साबित होगा। वे एक उपलब्धि पर खुश रहेंगे। आपके पारिवारिक जीवन में प्रेम और सौहार्द बना रहेगा।

वृषभ राशिफल 17 फरवरी

वृषभ राशि के लोग इसे सकारात्मक दिन मानेंगे। आपका काम आपकी इच्छाओं के अनुसार चलेगा और आप उल्लेखनीय उपलब्धियां हासिल करेंगे। आप अपनी पसंद के अनुसार प्रतिष्ठित असाइनमेंट पूरा करने के लिए बहुत उत्साहित होंगे। छात्र अपनी पढ़ाई में अच्छा करेंगे। प्रेमियों के बीच अपार प्रेम और आनंद रहेगा। यदि आप विवाहित हैं तो आप अपने जीवनसाथी के साथ भावनात्मक चर्चा कर सकते हैं। पैसों की आमद होगी।

मिथुन राशिफल 17 फरवरी

मिथुन राशि के लोग दिन भर अपने पैर की उंगलियों पर रहेंगे। कार्य आपकी क्षमताओं से परे मांग करने वाला साबित होगा। आप अपनी योग्यता और मेहनत के आधार पर अपनी परियोजनाओं को पूरी तरह से पूरा करेंगे। जीवनसाथी से बात करते समय आपको शांत और धैर्य रखना चाहिए। यहां तक ​​कि अगर यह एक गुस्से और अभिमानी स्वर में बनाया गया है, तो भी एक अच्छा बिंदु नहीं है। वेतनभोगी लोगों को अधिक लाभ कमाने की संभावना है। आज आप दान दे सकते हैं। आपके स्वास्थ्य सितारे कमजोर हैं।

कर्क राशिफल 17 फरवरी

कर्क राशि के लोग एक ठोस राशि बनाते हैं जो एक अप्रत्याशित स्रोत है। लोग कार्यस्थल में मार्गदर्शन और परामर्श के लिए देखेंगे। छात्र अपने सभी लंबित कार्यों को पूरा करेंगे। आपको अपने साथी द्वारा कही गई हर बात पर प्रतिक्रिया देने की अपनी प्रवृत्ति पर संयम बरतना चाहिए। शांत और चुप रहना बेहतर रणनीति हो सकती है, कभी-कभी। पिछले कुछ दिनों की तुलना में आपका स्वास्थ्य काफी बेहतर रहेगा। व्यापारियों को कुछ बाधाओं को दूर करना होगा।

सिंह राशिफल 17 फरवरी

सिंह राशि के लोग एक आसान और आरामदायक दिन बिताएंगे। उनमें से कुछ दिन भर सो सकते हैं। कार्यस्थल पर आपका काम सामान्य गति से आगे बढ़ेगा। व्यवसायिक लोग नए क्षेत्रों में काम करने का विचार कर सकते हैं। आप उस संदर्भ में एक महत्वपूर्ण योजना को अंतिम रूप दे सकते हैं। आपका संयुग्म जीवन आनंदमय होगा। अपने नियमित काम को पूरा करने के लिए छात्रों को बहुत मेहनत करनी होगी। एक व्यर्थ मुद्दा आपके मन की शांति को बिगाड़ सकता है। बेकार के मामलों पर अपनी ऊर्जा और पैसा बर्बाद न करें।

कन्या राशिफल 17 फरवरी

कन्या राशि के लोग एक उत्पादक दिन बिताएंगे। उन्हें अपनी महत्वपूर्ण परियोजनाओं को पूरा करने में सफलता मिलेगी। कारोबारी लोगों को आज अधिक लाभ कमाने की संभावना है। यह दिन अराजक हो जाएगा क्योंकि आपको महत्वपूर्ण दस्तावेज प्राप्त करने के लिए कई संस्थानों के चक्कर लगाने पड़ सकते हैं। कोई बाधा पर काबू पाने में आज आपका भाग्य आपको आशीर्वाद दे सकता है। आपका खर्च बेकाबू रहेगा। छात्र उच्च अंक प्राप्त करेंगे।

तुला राशिफल 17 फरवरी

तुला राशि के लोग आज बड़ी रकम बचाने का प्रबंधन करेंगे। परिवार में कुछ तनाव और मनमुटाव होगा। किसी रिश्तेदार का अशिष्ट व्यवहार आपको आहत कर सकता है। छात्र अपनी पढ़ाई के बारे में असाधारण रूप से प्रोत्साहित करते हुए कुछ सुनेंगे। वेतनभोगी लोगों को अपने वरिष्ठों से अप्रत्याशित प्रोत्साहन मिलेगा। यदि आप अपने आलस्य और खर्चों को नियंत्रण में रखते हैं, तो आप दोपहर में अच्छा महसूस करेंगे। आपके स्वास्थ्य सितारे कमजोर हैं। सिरदर्द की संभावना फिर से बहुत अधिक है।

वृश्चिक राशिफल 17 फरवरी

वृश्चिक राशि के लोग आज भारी लाभ अर्जित करेंगे। एक मजबूत स्थिति में एक महिला आपके पक्ष में से बाहर निकल जाएगी। किसी से मिलने का मौका आपकी किटी में एक प्रतिष्ठित परियोजना ला सकता है। आप एक विदेशी वस्तु खरीद सकते हैं जो बहुत महंगी होगी। कार्यक्षेत्र में आप उपलब्धि हासिल करेंगे। आपके वरिष्ठ आपको तहे दिल से सराहेंगे। आप अपने काम के लिए प्रशंसा अर्जित करेंगे।

धनु राशिफल 17 फरवरी

धनु राशि के लोगों को बीमारी के साथ-साथ कमजोरी का भी सामना करना पड़ेगा। हालांकि, आपका भाग्य आपको अपना काम पूरा करने में सक्षम करेगा। आपके माता-पिता एक महत्वपूर्ण तरीके से आपकी मदद करेंगे। आप दिन भर अपने काम में व्यस्त रह सकते हैं। व्यापारियों को यह एक अराजक और मांग वाला दिन लगेगा। आपके पिता एक बाधा को दूर करने के लिए महत्वपूर्ण सलाह देंगे। आपके बेहतरीन प्रयासों के बावजूद आपका खर्च बेकाबू रहेगा।

मकर राशिफल 17 फरवरी

मकर राशि के लोग पेशेवर मोर्चे पर बहुत अच्छा करने की संभावना रखते हैं। वित्तीय निवेश करने या योजनाओं पर विचार करने के लिए यह एक अच्छा दिन होगा। व्यापारी आज अपने नए सौदों में बहुत अच्छा कर सकते हैं। आपका पारिवारिक और वैवाहिक जीवन सामंजस्यपूर्ण रहेगा। आप अपने परिवार और दोस्तों के साथ डिनर के लिए जा सकते हैं। अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें क्योंकि थकावट आपको बीमार कर सकती है। छात्रों के व्यस्त रहने की संभावना है।

कुंभ राशिफल 17 फरवरी

कुंभ राशि के लोग पेशेवर मोर्चे पर कुछ सकारात्मक और उत्साहजनक सुनेंगे। शादीशुदा जोड़ों के बीच प्यार बढ़ेगा। धन का पर्याप्त प्रवाह होगा। अपनी परियोजनाओं के लिए स्वीकृति प्राप्त करने के लिए आपको स्तंभ से लेकर पोस्ट तक चलाना पड़ सकता है। काम को लेकर आपके उत्साह और उत्साह में वृद्धि होगी। व्यवसायी आज किसी नई योजना पर विचार कर सकते हैं। किसी के साथ जल्दबाजी और असभ्यता न करें।

मीन राशिफल 17 फरवरी

मीन राशि के लोग दिन भर व्यस्त रहेंगे। आप एक अराजक और गड़बड़ दिन बिताएंगे लेकिन अंत में, आपको वांछित परिणाम मिलेंगे। आप शाम को कुछ महंगा और सुंदर खरीद सकते हैं। विद्यार्थियों में आज उपलब्धि का भाव रहेगा। आप में से कुछ अपने पिता के कारण लाभ कमाएंगे। आपकी सेहत ठीक रहेगी। आप दिन भर ऊर्जावान बने रहेंगे। आप गरीबों को बहुत उदारता से भिक्षा दे सकते हैं

Loading...

Check Also

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न ‘श्रीमद रामायण’ ‘श्री राम रथ’ लेकर कानपुर पहुंचा !

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, कानपुर : मर्यादा पुरूषोत्तम प्रभु श्री राम के धार्मिक और साहसी ...