Breaking News

अखिलेश यादव बोले- याद रखें भाजपा वाले, वो भी कन्नौज में नहीं कर पाएंगे कार्यक्रम

कन्नौज । 

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने साफ शब्दों में भाजपा को चेताया है कि वह अपनी आदत सुधार लें वरना वे भी कन्नौज में कार्यक्रम नही कर पाएंगे। रविवार को पत्रकारों से वार्ता के दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा वाले यदि अपना कार्यकर्ता भेजकर मेरा कार्यक्रम खराब करना चाहते हैं तो वे भी समझ लें, अगर वह मेरी सभा खराब करेंगे तो वे भी सभा कर नहीं पाएंगे।

कहा कि अगर उनकी यही हरकत रही और लोकतंत्र में यह परंपरा नहीं बदली तो वह भी कार्यक्रम नहीं कर पाएंगे। अगर सपा कार्यकर्ता उनकी सभाएं खराब करने लगे तो क्या कर लेंगे। कन्नौज में हुए महिला सम्मेलन में सपा की सभा में युवक ने जय श्री राम का नारा लगाया था।

कन्नौज में हुए महिला सम्मेलन में अखिलेश यादव कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। इसी दौरान एक युवक ने बेरोजगारी को लेकर सवाल उठाया तो उसे अखिलेश ने उसे अपने पास बुलाया। यहां पहुंचने से पहले उसने जय श्री राम का नारा लगा दिया था। इस पर सपाइयों ने उसे पकड़कर पीटने के बाद पुलिस को सौंप दिया था।

हालांकि इससे सभा में अव्यवस्था का आलम हो गया था। पुलिस ने सभा में हंगामा मचाने वाले युवक पर शांति भंग की कार्रवाई की है। एसपी अमरेन्द्र प्रसाद सिंह का कहना कि युवक का शांति भंग में चालान कर दिया है।

अखिलेश यादव ने कहा कि वह पुलिस प्रशासन से चाहेंगे कि सपा के सम्मेलन में जय श्री राम का नारा लगाने वाले युवक को जेल न भेजें। हां, एक बार उस लड़के और उसके पिता से मिलवा दें। वह जानना चाहते हैं कि आखिर उसने ऐसी हरकत क्यों की।

Loading...

Check Also

रजनीश सिंह यादव ने पदयात्रा कर, रविदास मल्होत्रा को जिताने की अपील की

अनुपूरक न्यूज एजेंसी, लखनऊ। गुरुवार को समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रदेश सचिव रजनीश सिंह यादव ...