Breaking News

‘सालार’ में प्रभास अपने फैंस को देंगे बड़ा सरप्राइज, ऐसा होगा एक्टर का किरदार

नई दिल्ली। सुपरस्टार प्रभास किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। फिल्म ‘बाहुबली’ के बाद से ही लोग उनकी एक्टिंग और स्टाइल के फैन बन चुके हैं। प्रभास की अगली फिल्म ‘सालार’ का फैंस को बेसब्री से इंतजार है और अब इससे जुड़ा बड़ा अपडेट सामने आया है।

केजीएफ 2 के डायरेक्टर प्रशांत नील इसका डायरेक्शन कर रहे हैं और इन दिनों फिल्म की शूटिंग चल रही है। तो अब प्रभास के रोल से जुड़ी खबर ये है कि एक्टर इसमें डबल रोल में दिखाई देंगे। जी हां, प्रभास के एक नहीं बल्कि फिल्म में दो अलग रोल होंगे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म सालार में प्रभास के डबल रोल को दो अलग टाइम पीरियड में दिखाया जायेगा। मतलब कहानी भी दो भागों में बंटी हो सकती है। इससे पहले भी प्रभास फिल्म बाहुबली में डबल रोल निभा चुके हैं और अब फैंस इसके लिए भी काफी एक्साइटेड हैं।

प्रभास के साथ होंगी श्रुति हासन

फिल्म सालार एक्शन-थ्रिलर फिल्म होगी, जिसमें प्रभास के अपोजिट एक्ट्रेस श्रुति हासन लीड रोल में होंगी। श्रुति प्रभास की प्रेमिका रुचि का रोल निभाती हुई दिखेंगी। फिल्म की रिलीज को लेकर हा जा रहा है कि साल 2023 में ये सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

प्रभास के फैंस को इस फिल्म से काफी उम्मीदे हैं। इसके पहले एक्टर की फिल्म राधे श्याम फ्लॉप हो चुकी है। अब सालार पर सबकी निगाहें टिकी हुई है। तो वहीं डायरेक्टर प्रशांत नील की केजीएफ 2 ने देशभर में धमाका कर दिया था। अब देखना दिलचस्प होगा कि निर्देशक सालार के साथ क्या कमाल दिखाएंगे।

Loading...

Check Also

लोकप्रिय पौराणिक शो ‘कर्माधिकारी शनिदेव’ ने पूरे किए 100 एपिसोड्स

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : शेमारू टीवी अपने व्यापक कंटेंट के साथ लगातार दर्शकों का ...