Breaking News

ब्लैकहेड्स दूर करने के लिए ढूंढ रहे हैं अचूक उपाय तो यहां मिलेगा सही जवाब

ब्लैकहेड्स की प्रॉब्लम आजकल सभी को है, ब्लैकहेड्स के कारण सभी महिलाएं काफी परेशान रहती हैं क्यैंकि ये आपकी सुंदरता पर गहरा असर डालता है। ब्लैकहेड्स जब होते हैं तो टेंशन भी साथ आती है। ब्लैकहेड्स से छुटकारा पाने के लिए न जाने लोग क्या-क्या चेहरे पर इस्तेमाल करते हैं लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि इसका सही इलाज है चारकोल।

चारकोल त्वचा की रंगत को हल्का करने में मदद करता है और गहरी सफाई और डिटॉक्सीफिकेशन में मदद करता है। इसके टॉक्सिन-एब्जॉर्विंग प्रोपर्टीज में मेडिकल और कॉस्मेटिक यूजेज की एक वाइड रेंज है जो उन्हें सबसे पसंदीदा त्वचा देखभाल जरूरी बनाती है। तो आइए जानते हैं कि कौन से चारकोल मास्क आपक यूज कर सकते हैं।

इस पील-ऑफ मास्क में शक्तिशाली चारकोल होता है जो रोमछिद्रों की गंदगी और अतिरिक्त तेल को आसानी से हटा सकता है, प्रभावी रूप से ब्लैकहेड्स को रोक सकता है। ये आपकी त्वचा को अंदर से एक ऊर्जावान चमक देता है।

शीट मास्क इन दिनों खूब ट्रेंड में हैं. वो इस्तेमाल में आसान हैं और जल्द रिजल्ट भी दिखाते हैं।अपना चेहरा साफ करें और धीरे से मास्क लगाएं। 15-20 मिनट के लिए छोड़ दें और धीरे से अपनी त्वचा पर एक्सट्रा सीरम की मालिश करें।

ये एंटी-पॉल्यूशन मास्क ब्लैकहेड्स से लड़ता है और एक्सट्रा तेल और गहरी सफाई को कंट्रोल करता है, छिद्रों को खोलता है। ये सभी तरह की त्वचा के लिए उपयुक्त है और इसका इस्तेमाल पुरुषों और महिलाओं दोनों के जरिए किया जा सकता है।

Loading...

Check Also

अराजकता की भेंट चढ़ती यूपी की स्वास्थ्य व्यवस्था, कभी डॉक्टर पिटते तो कभी मरीज और तीमारदार !

अब स्वास्थ्य मंत्री के जिले में मरीज की मौत के बाद अस्पताल कर्मी से मारपीट, ...