Breaking News

खुद के ही फोटोशूट की हुईं दीवानी: अनुष्का शर्मा

मुंबई में मंगलवार रात हुए एक अवॉर्ड समारोह में एक्‍ट्रेस अनुष्‍का शर्मा अपने ग्‍लैमरस और स्‍टाइलिश अंदाज से म‍हफ‍िल की जान बन गईं. ‘सुल्‍तान’ फेम एक्‍ट्रेस अनुष्‍का ने गोल्‍ड और ब्‍लैक गाउन में रेड कार्पेट पर धमाल मचा दिया.

इस अवॉर्ड नाइट में अनुष्‍का प्‍लंजिंग नेकलाइन वाले स्‍टनिंग मेटालिक गाउन में नजर आईं. साथ ही गाउन की ड्रमैट‍िक स्‍लीव्‍स ने ड्रेस पर चार चांद लगा दिए. अवॉर्ड नाइट से पहले अनुष्‍का ने फोटो शूट कराया. इस फोटो शूट की तस्‍वीरें उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम पर शेयर की हैं.

View this post on Instagram

⚡️

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

 

अनुष्‍का ने अपने इस डैजलिंग आउटफिट के साथ कम से कम ज्‍वेलरी पहनीं. इस ड्रेस के साथ उन्‍होंने स्‍टेटमेंट रिंग और ईयरर‍िंग्‍स पहनें.

View this post on Instagram

💫

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

 

अनुष्‍का ने इस आउटफिट के साथ कम से कम मेकअप किया और उनका ये फैसला सही भी था. Dewy बेस, शिमरी आइलिड्स, न्‍यूड लिप्‍स और कोहल-रिम्‍ड आइज वाला उनका ये मेकअप आउटफिट के साथ पूरी तरह से फिट बैठ रहा था. बालों पर उन्‍होंने टाइट बन बनाया.

View this post on Instagram

🌟

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

 

अनुष्‍का का आउटफिट, मेकअप और ज्‍वेलरी सबकुछ तो पर्फेक्‍ट था ही साथ ही उन्‍होंने इसे बहुत अच्‍छे से कैरी भी किया. सिर्फ हमें ही ये एक्‍सपेरिमेंटल लुक पसंद नहीं आया, ब्‍लकि अनुष्‍का भी खुद की कायल हो गई हैं. एक फोटो पर उन्‍होंने कॉमेंट करते हुए लिखा, “वाह क्‍या फोटो है.” यही नहीं उन्‍होंने अपनी एक दूसरी फोटो में भी कॉमेंट किया, “लंबाई अच्‍छी है.”

Loading...

Check Also

लोकप्रिय पौराणिक शो ‘कर्माधिकारी शनिदेव’ ने पूरे किए 100 एपिसोड्स

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : शेमारू टीवी अपने व्यापक कंटेंट के साथ लगातार दर्शकों का ...