Breaking News

‘किसी का भाई किसी की जान’ के प्रीमियर में भाईजान के साथ होगा फुल-ऑन एक्शन और एंटरटेनमेंट, एंड पिक्चर्स पर !

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ के शानदार मनोरंजन के साथ एक धमाकेदार रोमांच के लिए तैयार हो जाइए, जिसका प्रीमियर 25 नवंबर को रात 8 बजे एंड पिक्चर्स पर होने जा रहा है। एक्शन से भरे इस रोमांच में सलमान खान एक ऐसा जबर्दस्त अनुभव लेकर आएंगे, जो किसी भी आम पेशकश से बहुत आगे है। सलमान खान की शानदार मौजूदगी और जोरदार परफॉर्मेंस हमें एक ऐसे रोमांचक सफर पर ले जाती है, जहां चारों तरफ एक्शन का बोलबाला है। तो आप भी कमर कस लीजिए क्योंकि ‘ब्रिंग इट ऑन’ के अपने ऐलान के साथ रोमांच का तूफान लेकर आ रहे हैं भाईजान!

इस फिल्म में सलमान खान पर्दे पर अलग-अलग अंदाज़ में नजर आए, जहां उनके तीन अनोखे लुक्स उनके किरदार को और दिलचस्प बनाते हैं। एक सीधे-सादे नौजवान से लेकर उनके दबंग तेवर तक, उनका हर अंदाज़ आपको शुरू से अंत तक बांधे रखेगा। इसके अलावा टैलेंटेड एक्ट्रेस पूजा हेगड़े के साथ सलमान की शानदार केमिस्ट्री पर्दे पर एक अलग एहसास जगा देगी। दोनों की दिलकश परफॉर्मेंस एक खास तरह का सिनेमाई एहसास कराती है, जो फैंस के लिए ‘किसी का भाई किसी की जान’ को देखने लायक बनाती है। यह कहानी भाईजान और उनके तीन भाइयों के बीच रिश्तों की गहराई भी दिखाती है, जो हमें परिवार और एक दूसरे के साथ के मायने बताती है।

किसी का भाई किसी की जान की जोशीली दुनिया में खो जाइए जहां सलमान खान की असरदार मौजूदगी के साथ-साथ ‘नइयो लगदा’ जैसे जबर्दस्त गाने हमें संगीत के सुरीले सफर पर ले जाते हैं। इस गाने ने लाखों दिलों को छू लिया और इसे 45 करोड़ से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं।

इस फिल्म में उत्तर और दक्षिण का अनोखा संगम है, जो दोनों तरफ मौजूद सलमान के फैंस और फिल्म प्रेमियों को आकर्षित करता है और दर्शकों को एक अद्भुत सिनेमाई अनुभव कराता है। मेगास्टार सलमान खान और पूजा हेगड़े के अलावा इस फिल्म में दग्गुबाती वेंकटेश, जगपति बाबू, ओलंपिक मेडल विजेता बॉक्सर विजेंद्र सिंह, जस्सी गिल, स्वर्गीय एक्टर सतीश कौशिक समेत मनोरंजन जगत की कई जानी-मानी हस्तियां मौजूद हैं जिनमें शहनाज़ गिल, पलक तिवारी, सिद्धार्थ निगम और राघव जुयाल जैसे कई मशहूर चेहरे भी शामिल हैं, जिन्होंने अपने खास टैलेंट के साथ फिल्म की कहानी में जान फूंक दी।

इस फिल्म में सलमान खान और भाग्यश्री ने एक बार फिर ‘मैंने प्यार किया’ का जादू जगा दिया जिन्हें दोबारा एक साथ देखकर दर्शकों की पुरानी यादें ताजा हो गईं। उनकी ऑन-स्क्रीन जोड़ी वाकई दर्शकों के लिए ट्रीट होगी, जहां वे 35 वर्ष बाद फिर से एक साथ स्क्रीन पर नजर आए।

पलक तिवारी ने कहा, “किसी का भाई किसी की जान का हिस्सा बनना वाकई शानदार अनुभव था। मैं चाहती थी कि मैं कुछ अलग दिखने के बजाय फिल्म की कहानी में अच्छी तरह घुल-मिल जाऊं। सलमान खान सर के साथ काम करना किसी सपने के सच होने जैसा था। मैं हमेशा उनसे प्रेरित रही हूं और अब किसी का भाई किसी की जान एक ऐसी फिल्म बन गई है जो मेरे दिल में एक खास जगह रखती है।”

सिद्धार्थ निगम ने कहा, “किसी का भाई किसी की जान में शानदार कलाकारों के साथ काम करके बहुत मजा आया। जहां दर्शक टीवी स्क्रीन्स के जरिए मुझे जानते है, वहीं इन दिग्गज सितारों के साथ बड़े पर्दे पर आना एक नया और रोमांचक एहसास था। एक ऐसे प्रोजेक्ट का हिस्सा बनना बेहद खुशनुमा अनुभव था, जिसमें मुझे सबसे एक करीबी रिश्ता बनाने और आगे बढ़ने का मौका मिला।”

जस्सी गिल ने कहा, “एक सिंगर से एक एक्टर बनने का सफर शानदार रहा। किसी का भाई किसी की जान का हिस्सा बनना सचमुच शानदार अनुभव था। सलमान सर के साथ काम करना एक बेमिसाल मौका था और मैंने सेट के हर पल का खुलकर मजा लिया।”

तो आप भी ‘किसी का भाई किसी की जान’ के प्रीमियर के साथ एक्शन के जबर्दस्त रोमांच और एक दिलचस्प पारिवारिक कहानी के लिए तैयार हो जाइए, 25 नवंबर को रात 8 बजे एंड पिक्चर्स पर।

Loading...

Check Also

जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव ने सिंचाई एवं जल संसाधन विभाग की समीक्षा बैठक में दिए आवश्यक निर्देश

अनुपूरक न्यूज़ एजेंसी, लखनऊ : जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने देर शाम यहाँ ...