Breaking News

छोटा पैकेट, बड़ा धमाका : ‘कौन बनेगा करोड़पति सीजन 15’ पर ‘किड्स जूनियर्स विशेष एपिसोड वीक’

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : इस सप्ताह सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर, बहुचर्चित गेम शो, ‘कौन बनेगा करोड़पति 15’, ‘किड्स जूनियर्स वीक’ की मेजबानी करेगा, जहां 8 से 15 वर्ष की आयु के बच्चे सबसे अधिक जीतने के लिए प्रतिस्पर्धा करेंगे। भारतीय टेलीविजन पर प्रतिष्ठित रियलिटी क्विज़ शो! यह शो एक ‘रिपोर्ट कार्ड’ भी पेश करेगा जो ऊर्जावान बच्चों की प्रमुख विशेषताओं को प्रदर्शित करेगा, उनकी प्रत्येक पसंद और नापसंद को उजागर करेगा। हॉटसीट पर पहुंचने वाले युवा प्रतियोगियों को प्रत्येक सही उत्तर के लिए अंक मिलेंगे जो 18 वर्ष के होने पर पैसे में बदल दिए जाएंगे।

सप्ताह की थीम के साथ, मेजबान अमिताभ बच्चन भी खुशी के मूड में होंगे, युवा पीढ़ी का जश्न मनाएंगे, और “ट्रेंडी” युवाओं के साथ मेल खाने के लिए शानदार स्वेटशर्ट, जैकेट, और हुडी पहनेंगे।

छत्तीसगढ़ के प्रतियोगी विराट अय्यर, जो गेमप्ले के दौरान सहजता से अपनी बुद्धि का प्रदर्शन करते हैं, न केवल 1 करोड़ के प्रश्न का प्रयास करेंगे बल्कि गायक अरिजीत सिंह के प्रति अपने प्यार को भी प्रकट करेंगे! इतना कि उन्होंने बिग बी को प्रभावित करते हुए कई भाषाओं में ‘केसरिया’ गाकर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। इसके बाद दिग्गज मेजबान अरिजीत सिंह से वीडियो कॉल पर बात करवाकर प्रतियोगी को आश्चर्यचकित कर देंगे!

नई दिल्ली के प्रतियोगी गुरांश सिंह का जीवन के प्रति हमेशा विनोदी दृष्टिकोण रहा है! छोले-बटूरे के प्रति उनके प्यार को देखते हुए उनकी नानी ने उन्हें ‘भटूरा’ नाम दिया था, गुरांश ने बिग बी से शिकायत करते हुए कहा कि उन्हें ठंड लग रही है और शो में उनके समय के दौरान गर्म रहने के लिए बिग बी उन्हें एक जैकेट देते हैं।

अन्य छोटा पैकेट, बड़ा धमाका जो पूरे सप्ताह अपनी बुद्धि, बुद्धिमत्ता और क्यूटनेस की अधिकता से चमकेंगे, वे प्रतियोगी होंगे बिहार से अक्षय आनंद, उड़ीसा से श्रेयाश्री बनर्जी, त्रंबदिया अर्जुन अल्पेशभाई और गुजरात से अत्युक्त बेहुरे।

देखते रहें ‘कौन बनेगा करोड़पति 15’ इस सोमवार से शुक्रवार रात 9:00 बजे केवल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर।

Loading...

Check Also

वेडिंग फैशन : राशि खन्ना एथनिक वेडिंग लुक ने नजर आयीं

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : अनुग्रह और शैली की प्रतीक राशि खन्ना ने हाल ही ...