Breaking News

हरदोई: सपा एमएससी के पिता की अंत्येष्टि में उमड़ा जनसैलाब, नमों आखों से दी अंतिम विदाई

हरदोई। समाजवादी पार्टी के नेता व विधान परिषद के सदस्य डा. राजपाल कश्यप के पिता का अंतिम संस्कार शनिवार को उनके पैतृक गांव में किया गया। इस मौके पर उनके आवास पर श्रद्धांजलि देने वालों का तांता बीती रात से ही लगा रहा। बताते चलें सपा पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष व विधानपरिषद सदस्य डॉक्टर राजपाल कश्यप के पिता सियाराम कश्यप का निधन शुक्रवार को बीमारी के चलते हो गया था।

उनका अंतिम संस्कार शनिवार को पैतृक गांव में मझरेता में किया गया। शुक्रवार की रात से ही उनके घर श्रद्धांजलि देने वालों का तांता लगा रहा।

सबसे पहले भाजपा विधायक आशीष सिंह आशु व जिला अध्यक्ष सौरभ मिश्रा उनके आवास पर पहुंचे।  उन्होंने परिजनों को ढांढस बंधाया। शनिवार को अंत्येष्टि के अवसर पर पूर्व सांसद उषा वर्मा पूर्व विधायक राजेश्वरी पूर्व जिलाध्यक्ष पदम राग, नीरज अवस्थी सिंह सहित अनेक जिला पंचायत सदस्य ब्लाक प्रमुख जनपद कन्नौज शाहजहांपुर बाराबंकी सहित तमाम जिलों के सपा नेता व दर्जनों विधायक अंत्येष्टि स्थल पर पहुंचे।

डॉ. कश्यप के पिता का 71 वर्ष की आयु में निधन हुआ वह अपने पीछे 2 पुत्र व पुत्रियों से भरा पूरा परिवार छोड़ गए हैं। सहकारी बैंक में लिपिक के पद से सेवानिवृत्त होने के बाद वह समाज सेवा में लगे रहते थे 71 वर्ष की आयु होने के बावजूद वह निरंतर समाज के कमजोर लोगों की सहायता में तत्पर रहते थे। उन्होंने कई वर्ष पूर्व अन्न त्याग दिया था तब से वह अन्न नहीं ग्रहण करते थै तथा सोमवार के दिन पूर्ण मौन रहते थे। उनके निधन की खबर से जिले में शोक की लहर फैल गई।

Loading...

Check Also

रजनीश सिंह यादव ने पदयात्रा कर, रविदास मल्होत्रा को जिताने की अपील की

अनुपूरक न्यूज एजेंसी, लखनऊ। गुरुवार को समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रदेश सचिव रजनीश सिंह यादव ...