Breaking News

हमारे एक हाथ में विकास की छड़ी तो दूसरे में बुलडोजर का स्टेयरिंग : मुख्यमंत्री योगी

अशाेक यादव, लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सरकार के एक हाथ में विकास की छड़ी है तो दूसरे हाथ में बुलडोजर की स्टेयरिंग है। गुंडों और आतंकवादियों के खात्मे के लिए बुलडोजर का इस्तेमाल करते रहेंगे।

मुंगराबादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी अजय शंकर दुबे अज्जू भैया के पक्ष में राष्ट्रीय पी जी कालेज के मैदान में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुये मुख्यमंत्री योगी ने शुक्रवार को कहा कि सपा के कार्यकाल में रामभक्तों पर गोलियां चलवाईं गईं।

सैकड़ों राम भक्त मारे गए थे, लेकिन आज पूरा विश्व अयोध्या की ओर देख रहा है। हमारे एक हाथ में विकास की छड़ी है तो दूसरे हाथ में बुलडोजर का स्टेयरिंग, प्रदेश के गुंडों, आतंकवादियों के खात्मे के लिए हम बुलडोजर का इस्तेमाल करते रहेंगे।

उन्होंने कहा “ कोरोना महामारी के दौरान हमने फ्री टेस्ट किए, फ्री उपचार की व्यवस्था की, फ्री में टीके लगवाए। इसके साथ ही डबल इंजन की सरकार लोगों को राशन का डबल डोज भी दे रही है। पिछली सरकार में ईद और मोहर्रम पर बिजली आती थी, होली और दीपावली पर बिजली गुल हो जाती थी।

आज हमने बिना भेदभाव के प्रदेश वासियों को अनवरत बिजली आपूर्ति की व्यवस्था करवाई है। आज बरगलाने के लिए बहुत सारे लोग आ गए हैं, लेकिन आपको अगर शांति, सुरक्षा, सद्भाव के साथ विकास चाहिए तो आप सोच लीजिए कि आप को शांति, सुरक्षा और सद्भाव कहां मिल सकता है।”

उन्होंने अजय शंकर दुबे को जिताने का आग्रह किया और कहा कि सभी नौ विधानसभा के सभी सीटों को जिताकर भाजपा को मजबूत करने का काम करे और फिर से एक बार भाजपा की सरकार बनाने का काम करे। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि समाजवादी पार्टी दंगाइयों और आतंकवादियों का सहयोग करती है।

सपा की पहचान अराजक तत्वों से होती है। भाजपा की पहचान विकास व राम मंदिर, बहन बेटियों की सुरक्षा के संकल्प एवं गरीबों के कल्याण के लिए निरंतर प्रयास करने वाले दल के रूप में होती है।

Loading...

Check Also

अखिलेश ने शनिवार को बिधूना में सपा-पीडीए यात्रा निकाल कर इण्डिया गठबंधन को जिताने की अपील की

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, बिधूना – कन्नौज : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व ...