Breaking News

हजरतगंज मेट्रो स्टेशन पर 16 फरवरी से 25 फरवरी तक आयोजित होगा बुक फेयर

लखनऊ।

हज़रतगंज मेट्रो स्टेशन पर 16 फरवरी से 25 फरवरी तक बुक फेयर 2020 का आयोजन उत्तर प्रदेश मेट्रो रिपर्टवाह के साथ करने जा रही है।

कुमार केशव, प्रबंध निदेशक, उत्तर प्रदेश मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड, भूपेश राय, संस्थापक, रिपर्टवाह की उपस्थिति में बुक फेयर-2020 का उद्घाटन शाम को 5:00 बजे करेंगे, जहां विभिन्न विषयों की सैकड़ों पुस्तकें प्रदर्शित होंगी।

यात्रियों और पुस्तक प्रेमियों को सुबह 11:00 बजे से रात्रि 9:00 बजे तक अपनी पसंदीदा पुस्तक आसानी से हज़रतगंज मेट्रो स्टेशन पर मिल सकती हैं। कला, साहित्य, संस्कृति आदि के क्षेत्र से महत्वपूर्ण व्यक्तित्व भी इस बुक फेयर में भाग लेंगे और अपने ज्ञान और अनुभव को दर्शकों के साथ साझा करेंगे।

यूपी मेट्रो और रिपर्टवाह लखनऊ वासियों के बीच पुस्तक पढ़ने की संस्कृति को लोकप्रिय बनाने के लिए इस कार्यक्रम का आयोजन कर रहे हैं। इस बुक फेयर में विभिन्न प्रकार की काल्पनिक, गैर-काल्पनिक पुस्तकें, बच्चों की किताबें, हिंदी साहित्य की किताबें, कॉफी टेबल की किताबें, उत्साही अंतरराष्ट्रीय लेखकों द्वारा पुस्तकें आदि प्रदर्शित की जाएंगी, साथ ही कुछ विशेष गतिविधियां भी होंगी।

कुमार केशव ने कहा कि यूपी मेट्रो ने स्वस्थ सामाजिक प्रथाओं को बढ़ावा देने और हमारी सांस्कृतिक विरासत के संरक्षण के लिए समय-समय पर विभिन्न पहल की हैं। इसे हमेशा लखनऊ के लोगों के इन प्रयासों के लिए पूर्ण समर्थन और सराहना मिली है, हमें आशा है कि इस बुक फेयर को भी लखनऊ की जनता का प्यार और सराहना मिले।

Loading...

Check Also

राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण एवं भारतीय सेना द्वारा आपदा प्रबंधन संगोष्ठी एवं टेबल टॉप अभ्यास का आयोजन

मध्य कमान, लखनऊ सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (एनडीएमए) ने ...