Breaking News

अलीगढ़ में तीन लोगों की मौत, स्कूली बस को बचाने के चक्कर में बेकाबू होकर नाले में गिरी कार

लखनऊ।

अलीगढ़ के क्वार्सी बाईपास पर स्कूली बस को बचाने के चक्कर में एक कार बेकाबू होकर नाले में गिर गई। इस घटना में कार सवार 3 लोगों की मौके पर मौत हो गई। हालांकि सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से तीनों शवों को कार से बाहर निकाला। जिसके बाद घटनास्थल पर मौजूद पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक हादसे के शिकार हुए तीनों मृतक रिटायर्ड बैंक कर्मचारी थे। तीनों लोग स्टेडियम से टहलकर कार से घर वापस लौट रहे थे। इसी दौरान एक स्कूली बस सामने आ गई जिसे बचाने की कोशिश में कार नाले में जा गिरी। कार में सेंसर लॉक होने के कारण दरवाजे नहीं खुले और तीनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

तीनों मृतक क्वार्सी थाना क्षेत्र के शताब्दी नगर के रहने वाले हैं और इनकी उम्र 60 वर्ष से अधिक बताई जा रही है। इस दुखद घटना की जानकारी मृतकों के परिजनों को दे दी गई है।

इस इस दर्दनाक हादसे के बारे में स्थानीय सभासद का कहना है कि इस तरह की घटना कई बार हो चुकी है। इसके बावजूद नाले की तरफ किसी भी अधिकारी का कोई ध्यान नहीं है। उन्होंने यह भी बताया है कि इसके लिए वह नगर निगम के अधिकारियों को पत्र भी लिख चुके हैं।

Loading...

Check Also

राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण एवं भारतीय सेना द्वारा आपदा प्रबंधन संगोष्ठी एवं टेबल टॉप अभ्यास का आयोजन

मध्य कमान, लखनऊ सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (एनडीएमए) ने ...