Breaking News

सोने को तपाया जाता है, तो उसका क्या होता है : लालू प्रसाद यादव , ट्वीट द्वारा सन्देश

पटना: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव चारा घोटाले के एक मामले में दोषी साबित होने के बाद अभी रांची की जेल में हैं. केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की विशेष अदालत द्वारा दोषी करार दिए जाने के बाद लालू ने अपने आप को सोना बताया है. भले ही लालू जेल में हैं मगर उनके ट्विटर हैंडल से अभी तक दो ट्वीट आ चुके हैं. जेल जाने के बाद लालू प्रसाद यादव ने शनिवार को ट्वीट में इशारों ही इशारों में अपने समर्थकों को दिये संदेश में जेल से निकलने पर मजबूत होने का दावा करते हुए लिखा कि ‘ सोने को तपाया जाता है, तो उसका क्या होता है?’दरअसल, लालू प्रसाद यादव ने अपने ट्वीट से ये जताने की कोशिश की है कि सोना जिस तरह आग में तपकर और खरा होता है, उसी तरह वह भी जेल से बाहर निकलने पर और मजबूत होंगे. बता दें कि लालू फिलहाल रांची के बिरसा मुंडा जेल में बंद हैं.

उन्होंने जेल जाने के बाद अपने पहले ट्वीट में लिखा था, “प्रिय साथियों, कारागार प्रवास के दौरान मेरे ट्विटर हैंडल का संचालन मेरा कार्यालय और परिवार के सदस्य करेंगे. समय-समय पर मुलाकातियों के मार्फत कार्यालय को संदेश पहुंचेगा, जो आपके पास ट्विटर या अन्य विधा से पहुंच जाएगा. संगठित रहिए, सचेत रहिए. ”

मीडिया में आई खबरों के मुताबिक, बताया जा रहा है कि लालू यादव का ट्विटर अकाउंट उनके जेल जाने के बाद से ही अभी उनके ही परिवार के सदस्य चला रहै हैं. मगर इस बाबत किसी का नाम खुलकर सामने नहीं आया है.

Loading...

Check Also

हज़ारों नागरिकों ने चुनाव आयोग से हेट स्पीच के लिए पीएम मोदी के ख़िलाफ़ कार्रवाई की मांग की

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, बांसवाड़ा / टोंक : राजस्थान के बांसवाड़ा एवं टोंक में प्रधानमंत्री ...