Breaking News

सोनू निगम ने किया अनु मलिक का बचाव तो सोना महापात्रा का फूटा गुस्सा

बाॅलीवुड सिंगर सोनू निगम इन दिनों अपने एक बयान को लेकर काफी सुर्खियों में है। हाल ही में वह अपने के बयान की वजह से विवादों में घिर गए है। लेकिन अब सिंगर सोना महापात्रा ने अनु मलिक का बचाव करने पर बुधवार को सोनू निगम को खरी-खोटी सुनाई है। कुछ समय पहले जब मीटू का काफी जोर था तब सोना ने अनु मलिक पर आरोप लगाते हुए उन्हे ‘सीरियल शिकारी’ कहा था। सोना समेत श्वेता पंडिता और दो अन्य उभरती गायिकाओं ने अनु पर आरोप लगाए थे। तब इसे लेकर सोनू ने कहा था कि बिना सबूत के अनु मलिक पर आरोप लगाया गया और उन्होंने मीटू आरोपों पर मर्यादित चुप्पी साधे रखी।

वहीं, इस मामले पर सिंगर सोना महापात्रा ने ट्वीट के जरिए अनु मलिक का फेवर करने पर सोनू निगम को घेरा है। सोना ने कहा, काम न मिलने वाले करोड़पति के लिए इतनी ज्यादा सहानुभूति? उनकी सुविधाप्राप्त वाली फैमिली के लिए इतनी ज्यादा हमदर्दी? और उन लड़कियों व महिलाओं का क्या जिनको उन्होंने परेशान किया? तमाम गवाहियां काफी नहीं हैं? वहीं दूसरे ट्वीट में सोना ने लिखा- अनु मलिक के खिलाफ कोई सबूत नहीं है, हां संभवत 100 से अधिक महिलाएं और।

उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है कि सोनू निगम उम्मीद करते हैं कि सभी महिलाएं और कम वय की लड़कियां रिकार्डिंग उपकरण, जासूसी कैमरे , अन्य सबूत एकत्रीकरण उपकरण ले जाएं कयोंकि उन्हें उनको बदनाम कर लाभ मिलने वाला है। बता दें कि अनु मलिक ने खुद पर लगे आरोपो को हमेशा ही नकारा है। उनके वकील ने कहा था कि मीटू आंदोलन उनके मुवक्किल का चरित्र हनन के लिए किया जा रहा है। इन आरोपों के बाद अनु मलिक टीवी शो ‘इंडियन आइडल’ के जूरी सदस्य के पद से हट गये थे। वर्ष 2004 से ही वह इसका हिस्सा थे।

Loading...

Check Also

अंशुल की हैट्रिक : गुली माता, यिम्मी यिम्मी और धूप लगदी ने बनाई श्रोताओं की फेवरेट प्लेलिस्ट में जगह

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : प्ले डीएमएफ के फाउंडर अंशुल गर्ग एक म्यूजिकल जीनियस हैं ...