Breaking News

सोनिया गांधी के बाद कोरोना का शिकार हुईं प्रियंका गांधी, लोगों से की आवश्यक सावधानी बरतने की अपील

नई दिल्ली। कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के बाद अब उनकी बेटी प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) भी कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं। प्रियंका ने खुद ट्वीट करके इसकी जानकारी दी है। उन्होंने संपर्क में आए लोगों से भी आवश्यक सावधानी बरतने की अपील की है।

इससे पहले कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा अपनी दो-दिवसीय लखनऊ यात्रा (Lucknow visit) में कटौती करते हुए बुधवार रात दिल्ली (Delhi) वापस आ गई थी। मालूम हो कि कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। बताया गया है कि प्रियंका गांधी भी उनके संपर्क में आईं थीं, जिसके बाद वो लखनऊ से वापस दिल्ली लौटी। अब उनकी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है।

त्तर प्रदेश में मार्च में हुए विधानसभा चुनावों में पार्टी का नेतृत्व करने वाली प्रियंका गांधी वाड्रा ने ‘लड़की हूं, लड़ सकती हूं’ का नारा दिया था और 2024 आम चुनावों के लिए पार्टी में नई जान फूंकने की उन पर बड़ी जिम्मेदारी है। बीते विधानसभा चुनावों में उत्तर प्रदेश की 403-सदस्यीय विधानसभा में कांग्रेस को सिर्फ दो सीटों पर ही जीत हासिल हुई थी। वहीं कपिल सिब्बल के पार्टी से इस्तीफा देने के बाद राज्यसभा में कांग्रेस का इस प्रदेश से कोई प्रतिनिधित्व नहीं रह गया है। सिब्बल ने सपा के समर्थन से राज्यसभा के लिए निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर नामांकन दाखिल किया है।

Loading...

Check Also

अखिलेश ने शनिवार को बिधूना में सपा-पीडीए यात्रा निकाल कर इण्डिया गठबंधन को जिताने की अपील की

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, बिधूना – कन्नौज : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व ...