Breaking News

सैनिक स्कूल बालाचाडी में टीजीटी, पीजीटी व अन्य पदों पर भर्ती

सैनिक स्कूल बालाचाडी (जामनगर, गुजरात) ने अभ्यर्थियों ने पीजीजी, टीजीटी व अन्य पदों की भर्ती के लिए योग्य व इच्छुक अभ्यर्थियों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। सैनिक स्कूल बालाचाडी की इस भर्ती  में आवेदन करने के इच्छुक अभ्यर्थी ऑफिशियल वेबसाइट ssbalachadi.org पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

रोजगार समाचार पत्र में प्रकाशित भर्ती विज्ञापन के 20 दिनों के भीतर अभ्यर्थी आवेदन कर सकते हैं। यानी अभ्यर्थियों के पास दो मार्च तक ऑनलाइन आवेदन करने का मौका है।

अभ्यर्थियों को आवेदन की हार्ड कॉपी बॉयो-डेटा व स्वप्रमाणित दस्तावेजों के साथ सेवा में, प्रिंसिपल, सैनिक स्कूल बालाचाडी, जामनगर -361230 पर भेजना होगा। आगे देखिए आवेदन प्रक्रिया व अन्य शर्तें-

रिक्तियों का विवरण:
पीजीटी केमिस्ट्री: 1 पद
टीजीटी सोशल साइंस: 1 पद
काउंसलर: 1 पद
क्वार्टर मास्टर: 1 पदआवेदन योग्यता: पीजीटी के लिए संबंधित विषय में मास्टर डिग्री होना जरूरी है। टीजीटी व अन्य पदों की योग्यता के लिए भर्ती नोटिफिकेशन देख सकते हैं-

चयन प्रक्रिया : योग्य अभ्यर्थियों को लिखित परीक्षा के लिए बुलाया जाएगा। इसके बाद प्रैक्टिकल और साक्षात्कार के लिए बुलाया जाएगा। साक्षात्कार के लिए जाने वाले अभ्यर्थियों को किसी प्रकार का टीए/डीए देय नहीं होगा।

 

Loading...

Check Also

हर्ष बवेजा ने आरईसी लिमिटेड के निदेशक ( वित्त ) का कार्य-भार ग्रहण किया

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : बुधवार 15 मई को मंत्रिमण्डलीय नियुक्ति समिति (एसीसी) द्वारा अनुमोदन ...