Breaking News

सेक्स पंथ चलाता था 58 साल का केथ रानिऐरे, जूरी ने शख्स पर लगे सभी आरोपों के लिए माना दोषी

न्यूयॉर्क: एक शख्स को सेक्स कल्ट चलाने के मामले में दोषी पाया गया है. इस कल्ट में महिलाओं को भूखा रखा जाता था और फिर उन्हें सेक्स करने का आदेश दिया जाता था. बुधवार को न्यूयॉर्क जूरी ने शख्स पर लगे सभी आरोपों के लिए उसे दोषी माना. दोषी शख्स का नाम केथ रानिऐरे है और उसकी उम्र 58 साल है. रानिऐरे पर रैकेट की साजिश रचने, सेक्स तस्करी, चाइल्ड पोर्नोग्राफी और बाकी अपराधों के तहत मामला दर्ज किया गया था. अब उसे उम्र कैद की सजा हो सकती है. रानिऐरे की सजा का फैसला 25 सितंबर को होगा.

रानिऐरे के वकील मार्स एग्नीफिलो ने कोर्ट के बाहर कहा कि फैसले पर अपील की गई है और उन्हें विश्वास है कि एक सही सजा दी जाएगी. एग्नीफिलो ने रानिऐरे के परिवार के प्रति दया भी जताई. बता दें कि रानिऐरे NXIVM नाम के एनजीओ का फाउंडर है. ट्रायल में खुलासा हुआ कि रानिऐरे खुद को सावंत और जीनियस बताता था और वह चीजों को प्रभावित कर देता था. वह एक ऐसे ग्रुप का मुखिया था जो सेक्स ट्रैफिकिंग, चाइल्ड पोर्नोग्राफी और वसूली जैसे तमाम अपराध करता था.

यह जानकारी ब्रुकलायन में यूएस अटॉर्नी ने दी. उसके अपराध साजिश, विवाह, करियर, भाग्य और जिंदगियों से जुड़े थे. अभियोजन पक्ष ने बताया कि DOS बनाने से पहले रानिऐरे ने एक 15 साल की लड़की के साथ शारीरिक संबंध बनाए. इसी लड़की की तस्वीरों की वजह से उस पर चाइल्ड पोर्नोग्राफी के तहत मामला दर्ज हुआ. वहीं रानिऐरे के वकील ने जूरी के सामने कहा कि किसी भी महिला से उसकी इच्छा के बिना कुछ नहीं किया गया. रानिऐरे के अलावा NXIVM के बाकी सदस्यों को भी दोषी पाया गया. इसमें NXIVM के अध्यक्ष नेन्सी सल्जमान, उनकी बेटी लारेन सल्जमान, अभिनेत्री अलीसन मैक और सीग्राम शराब उत्तराधिकारी क्लेयर ब्रोंफमैन शामिल हैं.

Loading...

Check Also

“कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने जेनिफर लोपेज और नाओमी कैंपबेल के साथ सितारों से सजे कार्यक्रम की शान बढ़ाई”

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, दुबई : ग्लैमर के चकाचौंध प्रदर्शन में, दुबई में सितारों से ...