Breaking News

सुशांत सिंह राजपूत के निधन से बहुत उदास हैं माही

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और स्टार क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी का सुशांत सिंह राजपूत से खास कनेक्शन था। सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई के बांद्रा में स्थित अपने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी।

सुशांत की खबर सुनकर बॉलीवुड और खेल जगत सन्न रह गया था। विराट कोहली, रोहित शर्मा से लेकर शिखर धवन तक तमाम क्रिकेटरों ने सोशल मीडिया के जरिए सुशांत को श्रद्धांजलि दी, लेकिन महेंद्र सिंह धोनी की ओर से कोई रिएक्शन नहीं आया। धोनी के बिजनेस मैनेजर और अच्छे दोस्त अरुण पांडे ने बताया है कि धोनी भी इस खबर से बहुत उदास हैं।

2016 में धोनी की बायोपिक ‘एमएस धोनीः द अनटोल्ड स्टोरी’ आई थी और इस फिल्म में सुशांत ने ही धोनी का रोल निभाया था। धोनी के रोल की तैयारी के लिए सुशांत ने उनके साथ काफी समय भी बिताया था।

अरुण पांडे ने एबीपी आनंदा से कहा, ‘हमें विश्वास ही नहीं हो पा रहा है, जो कुछ भी हुआ है। मैं अपना दुख व्यक्त करने की स्थिति में नहीं हूं। माही भी बहुत उदास है, यह काफी दुखद घटना है।’ धोनी की बायोपिक सुशांत के करियर की सबसे बड़ी हिट भी थी।

अरुण पांडे ने कहा, ‘सुशांत महज 34 साल का था, और शानदार करियर उसका इंतजार कर रहा था, इसमें मुझे कोई शक नहीं है। सबकी जिंदगी में उतार-चढ़ाव आते हैं। सुशांत ने पूर्व क्रिकेटर किरन मोरे की देखरेख में प्रैक्टिस की थी, उन्होंने बताया था कि विकेटकीपिंग कैसे की जाती है, जो माही का रोल निभाने के लिए बहुत जरूरी था।’

अरुण ने कहा, ‘मुझे आज भी याद है कि सुशांत को प्रैक्टिस के दौरान साइड स्ट्रेन हो गया था, उसके बैकबोन में क्रैक भी आ गया था, लेकिन वो कॉन्फिडेंट था, रिहैब में उसने काफी मेहनत की, एक हफ्ते में वो फिट हो गया। माही काम के लिए उसका डेडिकेशन देखकर काफी प्रभावित हुए थे।’ सुशांत और धोनी ने मिलकर इस फिल्म का प्रमोशन किया था।

Loading...

Check Also

बाबूराम यादव बैडमिटंन चैम्पियनशिप – 2023 का शुभारंभ………..

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : बाबराम यादव बैडमिटंन चैम्पियनशिप का उद्घाटन मुख्य अतिथि अजय ...