Breaking News

सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता के घर पहुंचा शख्स, समझौते का दबाव बनाते हुए 5 लाख रुपये किए पेशकश

पंजाब: एक शख्स सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता के घर पहुंचा और उस पर समझौते के लिए दबाव बनाया। उसने परिवार को पांच लाख रुपये की पेशकश भी की। मामला पंजाब के लुधियाना का है। नौ फरवरी को गांव इस्सेवाल में हुए सामूहिक दुष्कर्म मामले की पीड़िता पर अज्ञात लोगों ने समझौते का दबाव बनाना शुरू कर दिया है। बीते दिनों एक शख्स उसके घर पहुंच गया और समझौते के एवज में 5 लाख रुपये देने की पेशकश की। पीड़िता ने इसकी शिकायत एसएसपी देहात बरिंदर बराड़ से की है।

पीड़िता के अनुसार, कुछ दिन पहले एक शख्स उनके घर पहुंचा। समझौता करने पर 5 लाख रुपये देने का प्रलोभन भी दिया। उसने तुरंत व्यक्ति को घर के बाहर का रास्ता दिखा दिया। इसके बावजूद शख्स अपना मोबाइल नंबर बोलता हुआ भाग गया। पीड़िता का कहना है कि वह अपनी मां के साथ अकेली रहती है, ऐसे में उसकी जान को खतरा है। उसने वुमन एंड चाइल्ड वेलफेयर कमीशन अधिकारी हरमीत कौर के अलावा एसएसपी को लिखित शिकायत दी है। पुलिस ने उसे सुरक्षा देने के लिए एक महिला और पुरुष मुलाजिम को उनके घर भेजा।

लेकिन पीड़िता ने अपनी आर्थिक हालत को देखते हुए दोनों सुरक्षा कर्मियों को वापस भेज दिया है। पीड़िता का कहना है कि वह सुरक्षाकर्मियों को न तो खाना खिला सकती है और न ही पैसे दे सकती है। वहीं मां भी बीमार रहती है। घर छोटा होने के कारण सोने की व्यवस्था भी नहीं कर सकती। अगर सरकार किसी भी तरह से उसकी मदद लिए बिना सुरक्षा देना चाहती है तो दे, अन्यथा रहने दे। एसएसपी वरिंदर बराड़ का कहना है कि पीड़िता की शिकायत उनके पास पहुंच गई है। समझौते का दबाव बनाने वाले आरोपी की पहचान के लिए पुलिस काम कर रही है। उसके खिलाफ मामला दर्ज कर उचित कार्रवाई होगी। वहीं पीड़िता और उसके दोस्त की सुरक्षा पर पुलिस विशेष ध्यान दे रही है।

Loading...

Check Also

भाजपा सरकार ने हर वर्ग के साथ धोखा किया है, अब संविधान बदलने की कोशिश कर रही है : अखिलेश यादव

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, रसूलाबाद / बेला / कन्नौज लोकसभा क्षेत्र : समाजवादी पार्टी के ...