Breaking News

सरकार की मंशा गरीबों को राशन देने की नहीं : संजय सिंह

अशाेक यादव, लखनऊ। उत्तर प्रदेश में मुफ्त अथवा सस्ता खाद्यान्न लेने के लिये राशन कार्ड धारकों की पात्रता की शर्तों पर तंज कसते हुये आम आदमी पार्टी सांसद संजय सिंह ने कहा कि नये नियम बताते हैं कि योगी सरकार की मंशा अब गरीबों को राशन देने की नहीं है।

संजय सिंह ने शनिवार को कहा कि यूपी में सरकार गरीबों को दिया जा रहा राशन भी छीनने जा रही है। वो राशनकार्ड धारकों के खिलाफ कार्रवाई के नाम पर गरीबों के मुंह से निवाला छीनने में लगी है। प्रशासन की तरफ से मुनादी पिटवा कर राशन कार्ड धारकों को अपने कार्ड को सरेंडर करने की बात कही जा रही है।

उन्होंने कहा कि पहले ही गरीब जनता महंगाई की मार झेल रही है अब फ्री में मिलने वाला राशन के लिए भी उसको सरकार के बताए नियमों का पालन करना होगा नहीं तो उसको राशन मिलना बंद हो जाएगा। चुनाव के बाद भाजपा सरकार का बदलता रूप जनता बखूबी देख और समझ रही है।

आप नेता ने ट्वीट किया “लो कर लो बात, बाबा जी के राज में गौ पालन किया तो राशन कार्ड नहीं बनेगा। खबरदार, बिजली का बिल आता है क्या? राशन कार्ड नहीं बनेगा। राशन कार्ड चाहिये तो अंधेरे में रहो।” दिखावे और छलावे की राजनीति का एक और उदाहरण यूपी में भाजपा की सरकार दे रही है।

Loading...

Check Also

कालीबाग कब्रिस्तान में गरीबों के रॉबिनहुड मुख्तार अंसारी को किया गया सुपुर्द-ए-खाक

पुत्र उमर अंसारी अपने पिता मुख़्तार की मूंछों को ऊपर की ओर करता हुआ सूर्योदय ...