Breaking News

सभी रैंकों के सैनिकों को सैन्य आदर्श वाक्य – स्वयं से पहले सेवा के प्रति अपने काे समर्पित करने का आह्वान : लेफ्टिनेंट जनरल बलवंत सिंह नेगी

लखनऊ छावनी : रायवाला एवं देहरादून में मध्य कमान के सेनाध्यक्ष लेफ्टिनेंट जनरल बलवंत सिंह नेगी 09 से 14 मार्च 2018 तक रायवाला एवं देहरादून सैन्य स्टेशनों का दौरा कर रहे हैं । इस दौरान उन्हें इन स्टेशनों  के फार्मेशनों एवं स्थापनाओं से जुड़े आॅपरेशनल, प्रशिक्षण एवं प्रशासनिक गतिविधियों के बारे में जानकारी दी गई। मीडिया को जानकारी देते हुए रक्षाप्रवक्ता गार्गी मालिक सिन्हा ने बताया कि इस दौरान लेफ्टिनेंट जनरल बलवंत सिंह नेगी भूतपूर्व , वीरता पदक विजेताओं, उत्कृष्ट खिलाड़ियों सहित स्टेशन के सैन्यधिकारियों, जूनियर कमीशन्ड अधिकारियों एवं अन्य रैंकों के जवानों से रूबरू हुए। लेफ्टिनेंट जनरल नेगी ने सैन्यकर्मियों के उच्च प्रेरणा की सराहना करते हुए सभी रैंकों के सैनिकों को सैन्य आदर्श वाक्य – स्वयं से पहले सेवा के प्रति अपने काे समर्पित करने का आह्वान किया। लेफ्टिनेंट जनरल बलवंत सिंह नेगी ने मध्य कमान परिक्षेत्र में नक्सल प्रभावित [एलडब्ल्यूई] क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण भी किया।

लेफ्टिनेंट जनरल बलवंत सिंह नेगी ने जवानों से रूबरू होकर उनकी परेशानियों को जानने की भी कोशिश की और उनके उच्च प्रेरणा की सराहना भी की। रायवाला एवं देहरादून छावनियों में तैनात सभी बटालियनों का  लेफ्टिनेंट जनरल बलवंत सिंह नेगी ने निरिक्षण भी किया , भूतपूर्व सैनिकों से भी उन्होंने भेंट की और उनकी समस्यायों को सुनकर निराकरण भी करवाया।

Loading...

Check Also

पहले चरण की पश्चिमी उत्तर प्रदेश की 8 सीटों के रुझान एवं कम प्रतिशत से सीएम योगी परेशान

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, सहारनपुर : कल पहले चरण में पश्चिमी उत्तर प्रदेश की कुछ ...