Breaking News

सपा अध्यक्ष अखिलेश के करीबियों के घर Income Tax की छापेमारी, शिकंजे में ये बड़े नेता

अशाेक यादव, लखनऊ। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के करीबी मनोज यादव और जैनेंद्र यादव, सपा प्रवक्ता राजीव राय के घर पर आज सुबह आयकर विभाग ने छापा मारा है। खबरें आ रहीं हैं कि आयकर विभाग 12 गाड़ियों के काफिले के साथ छापा मारने पहुंची है।

बता दें, लखनऊ के अलावा मैनपुरी, आगरा और मऊ में भी छापेमारी चल रही है। इसी बीच बता दें, सपा प्रवक्ता राजीव राय ने आरोप भी लगाया है कि यह कार्रवाई राजनीतिक द्वेष के चलते की गई जा रही है।

बता दें, इनकम टैक्स विभाग की टीम घर के चप्पे-चप्पे को खंगाल रही है। जहां-जहां विभाग की टीम कार्रवाई कर रही हैं, उन घरों को सुरक्षाबलों ने घेर लिया है। किसी को भी घर के अंदर जाने की अनुमति नहीं मिल रही है।

आज ही सुबह करीब 7 बजे इनकम टैक्स की टीम शहर कोतवाली के सहादतपुरा में राजीव राय के घर भी पहुंची। इसकी जानकारी जैसे ही सपा कार्यकर्ताओं को मिली वो राजीव राय के घर के बाहर जमा हो गए और जमकर हंगामा किया।

वहीं राजधानी लखनऊ में अंबेडकर पार्क के पास स्थित जैनेंद्र यादव के आवास पर भी छापामारी हुई। टीम ने जैनेंद्र यादव के घर को भी अच्छे से खंगाला।

आज सुबह मऊ में भी टीम सपा के राष्ट्रीय सचिव राजीव राय के घर पहुंची। करीब दो घंटे से अधिक टीम ने उनके घर पर कार्रवाई की। इस दौरान सपा कार्यकर्ता शांत नहीं बैठे। उन्होंने जमकर हंगामा किया। बढ़ते हंगामें को देखते हुए मौके पर भारी संख्या में पुलिस तैनात की गई है।

 

Loading...

Check Also

रजनीश सिंह यादव ने पदयात्रा कर, रविदास मल्होत्रा को जिताने की अपील की

अनुपूरक न्यूज एजेंसी, लखनऊ। गुरुवार को समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रदेश सचिव रजनीश सिंह यादव ...