Breaking News

संजू सैमसन ने गर्लफ्रेंड चारुलता से रचाई शादी, ऐसे शुरू हुई थी इनकी लव स्टोरी

भारतीय क्रिकेटर और केरल की ओर से रणजी खेलने वाले संजू सैमसन शनिवार को अपनी गर्लफ्रेंड चारुलता के साथ शादी के बंधन में बंध गए। आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स की ओर से खेलने वाले सैमसन और चारूलता कालेज के दिनों से ही एक दूसरे को पसंद करते थे। सैमसन और चारुलता की लव स्टोरी पांच साल पुरानी है। सैमसन ने अपनी लव स्टोरी का खुलासा खुद एक फेसबुक पोस्ट के जरिए किया था।
संजू सैमसन और चारू की लव स्टोरी
संजू सैमसन ने एक फेसबुक पोस्ट में बताया था कि वह 22 दिसंबर को चारू से शादी करेंगे। सैमसन ने पोस्ट में कहा था कि 22 अगस्त 2013 को रात के 11.11 बजे मैंने चारू को एक हाई भेजा था। उस दिन से लेकर अब तक पांच साल हो चुके हैं और मैं उनके साथ एक फोटो पोस्ट करने का इंतजार कर रहा था और दुनिया को बताना चाहता था कि मैं इनसे प्यार करता हूं और यह मेरे लिए कितनी खास हैं। बता दें कि संजू सैमसन और चारुलता इवानियोस कॉलेज में पढ़ाई के दौरान एक-दूसरे को दिल दे बैठे। दोनों एक ही क्लास में पढ़ते थे। दोनों ने शादी करने की इच्छा घरवालों के सामने रखी, फिर दोनों के घरवालों ने इस रिश्ते पर मुहर लगा दी। चारू के पिता बी. रामेश कुमार एक वरिष्ठ पत्रकार हैं। चारू इस समय पोस्ट ग्रेजुएशन की पढ़ाई कर रही हैं।
संजू सैमसन का करियर
संजू सैमसन को राजस्थान रॉयल्स की टीम ने आईपीएल 2019 के लिए रिटेन किया है। पिछले सीजन उन्हें राजस्थान ने 8 करोड़ रूपये की बड़ी रकम में खरीदा था। सैमसन साल 2015 में जिंबाब्वे के खिलाफ टी-20 मैच से इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू कर चुके हैं। हालांकि इसके बाद उन्हें कभी भारतीय टीम में जगह नहीं मिली। संजू सैमसन ने अबतक 81 आईपीएल मैचों में 1867 रन बना चुके हैं। जिसमें 1 शतक और 10 अर्धशतक अभी शामिल है।

Loading...

Check Also

अनुरूप स्पोर्ट्स फेस्ट में छात्र और शिक्षकों का अलग अंदाज़, मालवांचल यूनिवर्सिटी में 4 अप्रैल को फाइनल मुकाबले

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, इंदौर : मालवांचल यूनिवर्सिटी द्वारा अनुरूप स्पोर्ट्स फेस्ट का आयोजन किया ...