Breaking News

श्रीशैलम पावर स्टेशन में लगी भीषण आग, 2 की मौत, पीएम मोदी ने जताया दुख

अशाेेेक यादव, लखनऊ। तेलंगाना के श्रीशैलम में शुक्रवार को एक बड़ा हादसा हो गया। जिसमें दो लोगों की मौत हो गई। दरअसल यहां श्रीशैलम बांध के किनारे स्थित भूमिगत पनबिजली स्टेशन पर तड़के भीषण आग लग गई।

जिसके बाद अभी तक इस स्टेशन से कुल 10 लोगों को बाहर निकाला जा चुका है। हालांकि इनमें से 2 लोगों की मौत हो गई है।

जानकारी के मुताबिक यह हादसा शुक्रवार तडके हुआ है, जिसकी वजह से इसमें कई लोग फंस गए। अचानक हुए इस हादसे में 2 लोगों की मौत भी हो गई है।

वहीं कुल 10 लोगों को निकाला जा चुका है और अभी भी 9 लोग अंदर फंसे हुए हैं। यह हादसा तेलंगाना के लेफ्ट बैंक पावर स्टेशन में हुआ है। आग इतनी भीषण थी कि पूरी बिल्डिंग में धुंआ फैल गया।

वहीं घटना की जानकारी मिलते ही दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई और दमकल कर्मियों की मदद से वहां फंसे लोगों को निकालने का काम शुरू किया गया।

बताया जा रहा है कि अभी तक बाहर निकाले गए 10 लोगों में 2 की मौत हो चुकी है, जबकि 6 लोगों को गंभीर अवस्था में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इस हादसे की जानकारी मिलते ही पीएम मोदी ने भी दुख प्रकट करते हुए कहा है, ‘ये घटना दुर्भाग्यपूर्ण है। मेरी संवेदनाएं उन सभी परिवारों के साथ हैं। उम्मीद है कि हादसे में घायल लोग जल्द स्वस्थ्य होंगे।’

Loading...

Check Also

अंबानी परिवार के सगाई समारोह में भारतीय वायुसेना ने संभाला था जामनगर में हवाई यातायात : सूत्र

सगाई समारोह में आये विमानों के लिए भारतीय वायुसेना ने हवाई अड्डे पर अपने सैन्य ...