Breaking News

शिवराज सिंह चौहान की जन आशीर्वाद यात्रा के रथ पर पथराव, भाजपा ने कांग्रेस पर लगाया आरोप

लखनऊ/चुरहट : मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जन आशीर्वाद यात्रा के रथ पर देर रात चुरहट में पथराव किया गया. जिसमें गाड़ी के शीशे टूट गए. हालांकि मुख्यमंत्री, वहां मौजूद नेताओं या सुरक्षाकर्मियों को किसी भी प्रकार की चोटें नहीं आई. घटना देर रात करीब 9:30 बजे की है. भारतीय जनता पार्ट का दावा है कि पथराव कांग्रेस ने कराया है. वहीं कुछ लोग इसे एससी/एसटी एक्ट में केंद्र की मोदी सरकार द्वारा लाए गए बदलाव के विरोध स्वरूप देख रहे हैं.

पत्थरबाजी की घटना को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर हमला बोला है. उन्होंने चुरहट में कहा, ”छुपकर पत्थर फेंकने वाले राहुल सिंह यानी अजय भैया अगर ताकत है तो सामने मुकाबला करो. मैं तो शरीर से बहुत कमजोर हूं. लेकिन तुम्हारी हरकतों से रत्तीभर डरने वाला नहीं हूं. मेरे साथ प्रदेश की जनता खड़ी है.” वहीं अजय सिंह ने पत्थरबाजी की घटना में किसी भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं के शामिल होने से इनकार किया है. चुरहट नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह की विधानसभा सीट है.

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री ने कहा कि जनता ने मुझे चुरहट में जो आशीर्वाद दिया है, जिस तरह जनसैलाब स्वागत के लिए उमड़ा है, उससे बौखलाते क्यों हो. मैं किसी से घबराने वाला नहीं हूं. उन्होंने कहा कि अरे राहुल तुम राजनीत को कहां ले जाओगे. तुम्हारे पिताजी अर्जुन सिंह मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे हैं. केंद्रीय मंत्री रहे हैं. पंजाब के गवर्नर भी रहे हैं. उन्होंने कभी इस तरह के संस्कार नहीं डाले. वे तो बीजेपी के एक कार्यक्रम में हम लोगों ने बुलाया था तो मुख्यमंत्री रहते हुए आए थे, दीन दयान उपाध्याय की पुण्यतिथि थी. ये शिष्टाचार का प्रदेश है. उन्होंने मतभेद को कभी मनभेद नहीं बनाया.

शिवराज सिंह ने दावा किया, ”अजय सिंह जब मेरे क्षेत्र में आए थे तो मैंने अपने कार्यकर्ताओं से कहा था कि वे उनका फूल-माला पहनाकर स्वागत करें और उनका किया गया. उन्होंने आज बचकानी हरकत की है.”

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अजय सिंह पर हमला बोलेते हुए कहा कि राहुल तुमने तो अपनी बुजुर्ग मां का ख्याल नहीं रखा. वह दर-दर की ठोकरें खा रही हैं. अदालत के चक्कर काट रही हैं. वह कोई सामान्य महिला नहीं है. पूर्व मुख्यमंत्री की पत्नी है. वह हमारी भी मां है लेकिन ऐसा आचरण तुम अपनी मां से करोगे.

Loading...

Check Also

हज़ारों नागरिकों ने चुनाव आयोग से हेट स्पीच के लिए पीएम मोदी के ख़िलाफ़ कार्रवाई की मांग की

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, बांसवाड़ा / टोंक : राजस्थान के बांसवाड़ा एवं टोंक में प्रधानमंत्री ...