Breaking News

शिवपाल ने की सीएम योगी की तारीफ, अखिलेश पर साधा निशाना, कहा- हमारा साथ लेते तो आज सत्ता में होते

अशाेक यादव, लखनऊ। यूपी विधानसभा में राज्यपाल के अभिभाषण पर चर्चा के दौरान प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल यादव और सपा प्रमुख अखिलेश यादव के बीच जारी खींचतान एक बार फिर सामने आई। चर्चा के दौरान शिवपाल यादव ने सदन में ही सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ की और बिना नाम लिये सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर जमकर हमला किया।

अखिलेश पर हमला करते हुए शिवपाल ने कहा कि अगर चुनाव के समय सपा प्रमुख उनकी राय मान लेते और उन्हें साथ ले लेते तो विधानसभा का नजारा कुछ और होता और सत्ता पक्ष विपक्ष में बैठा नजर आता। शिवपाल ने कहा कि अगर उनके लोगों को टिकट मिलता तो अखिलेश आज विपक्ष नहीं सत्ता पक्ष में बैठे होते। बता दें कि यूपी विधानसभा चुनाव 2022 से पहले शिवपाल यादव ने 100 सीटों की मांग की थी, लेकिन सिर्फ उन्हें एक सीट ही दी गई।

विधानसभा में चर्चा के दौरान शिवपाल यादव ने कहा कि सरकार सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास के मन्त्र पर काम कर रही है। इसके बाद शिवपाल ने मुख्यमंत्री की तारीफ में कसीदे पढ़ने शुरू कर दिए। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री संत है। योगी भी हैं, योग का मतलब जोड़ना होता है। मुख्यमंत्री ईमानदार और मेहनती है। वह प्रदेश को उंचाइयों पर ले जाना चाहते हैं। लेकिन वह अकेले उस ऊंचाइयों पर नहीं पहुंच सकते इसके लिए उन्हें सभी को साथ लेना होगा। इसके बाद बीजेपी विधायकों ने मेज थपथपा कर उनकी बात का समर्थन किया।

मेरे 100 लोगों को टिकट देते तो आज सत्ता में होते

इसके बाद शिवपाल ने सीधे अखिलेश यादव पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जहां तक साथ मिलने का सवाल है तो अगर विपक्ष उनका साथ ले लेता तो आज जहां सत्ता पक्ष है वहां विपक्ष बैठा होता और विपक्ष की जगह सत्ता पक्ष। शिवपाल यादव ने कहा कि मैंने अपनी पार्टी से 100 लोगों को टिकट देने की बात कही थी। उनके नाम भी दो साल पहले घोषित कर दिए थे। अगर उन 100 लोगों को टिकट दिया होता तो विपक्ष आज सत्ता में होता। लेकिन टिकट नहीं दिया, इसलिए विपक्ष में बैठे हैं।

Loading...

Check Also

अखिलेश ने शनिवार को बिधूना में सपा-पीडीए यात्रा निकाल कर इण्डिया गठबंधन को जिताने की अपील की

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, बिधूना – कन्नौज : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व ...