Breaking News

विस उपचुनाव: CM योगी ने चुनावी जनसभा को किया संबोधित, उन्नाव को दी सौगात

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को उन्नाव के पास बांगरमऊ में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान सीएम ने बड़ी सौगात दी। उन्होंने सांसद साक्षी महाराज के साथ बिजली, पानी, सड़क, गो संरक्षण, अस्पताल उच्चीकरण और महाविद्यालय 131.05 करोड़ की लागत से कराए गए विकास कार्यों का लोकार्पण और 24 करोड़ के कार्यों का शिलान्यास किया।

सीएम योगी ने सीएम योगी ने क्रांतिकारियों की धरती को नमन करते हुए 51 परियोजनाओं का लोकार्पण किया और 17 योजनाओं का शिलान्यास किया। सीएम ने कहा कि उन्नाव क्रांतिकारियों की धरती है। आजादी के नायकों ने जो इतिहास रचा है।

देश उसका ऋणी रहेगा। साथ ही सीएम ने कहा कि हमारी सरकार ने बिना भेदभाव के प्रदेश की जनता को योजनाओं का लाभ देने का काम किया है। प्रदेश की व उन्नाव की जनता को धन्यवाद देता हूं कि उन्होंने भाजपा को चुनकर प्रदेश में रामराज्य स्थापित करने में सहयोग किया।

मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्नाव में प्रवासी श्रमिकों ने इतिहास लिखा, श्रमिकों ने हुनर का परिचय संकट के समय में दिया। जिस स्कूल में क्वारंटीन किया गया उसे चमका कर उन्नाव का नाम प्रधानमंत्री तक ही नहीं वरन देश के पटल तक पहुंचा दिया।

आजादी के क्रांतिकारियों को नमन करते हुए उन्होंने बांगरमऊ-संडीला मार्ग का नामकरण सातन पासी के नाम पर और पूर्व सांसद विशम्भर दयाल त्रिपाठी के नाम पर रसूलपुर रूरी के राजकीय महाविद्यालय का नामकरण करने की घोषणा की।

सीएम योगी ने इस अवसर पर 100 बेड वाले अस्पताल का लोकार्पण किया। इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री महेंद्र सिंह, सासंद साक्षी महाराज, भाजपा जिलाध्यक्ष सहित जनपद के सभी पार्टी विधायक और पार्टी के पदाधिकारी मौजूद रहे।

Loading...

Check Also

हज़ारों नागरिकों ने चुनाव आयोग से हेट स्पीच के लिए पीएम मोदी के ख़िलाफ़ कार्रवाई की मांग की

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, बांसवाड़ा / टोंक : राजस्थान के बांसवाड़ा एवं टोंक में प्रधानमंत्री ...