Breaking News

विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा और टीम इंडिया के साथ मनाया नए साल का जश्न

अशाेक यादव, लखनऊ। भारतीय टीम इन दिनों दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर है। वहां पर ही टीम इंडिया ने नए साल का जश्न धमाकेदार तरीके से मनाया। इस दौरान खिलाड़ियों ने खूब मौज मस्ती की। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा और टीम इंडिया के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेशन की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। जोकि सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही हैं।

विराट कोहली ने लिखा, हम उम्मीद करते हैं कि नए साल में सभी को खुशियां मिले। हम आपको अपना प्यार भेजते हैं। तस्वीरों में टीम इंडिया के खिलाड़ी ईशांत शर्मा, चेतेश्वर पुजारा, ऋषभ पंत, शार्दुल ठाकुर और अजिंक्य रहाणे समेत कई खिलाड़ी इस जश्न में शामिल रहे। खिलाड़ियों ने नई साल के मौके पर केक भी काटा। जसप्रीत बुमराह, मयंक अग्रवाल और कोच राहुल द्रविड़ ने भी जश्न का आनंद लिया। भारतीय टीम की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। फैंस कई तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं और शुभकामना दे रहे हैं।

सेंचुरियन में टेस्ट क्रिकेट में विकेटों का दोहरा शतक पूरा करने वाले पेसर मोहम्मद शमी ने टीम इंडिया के साथी खिलाड़ियों के साथ फोटो शेयर कर हैप्पी न्यू ईयर कहा है। शमी के साथ खिलाड़ी मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं। टीम इंडिया ने रिसॉर्ट में ही पार्टी की।

बता दें कि हाल ही में टीम इंडिया ने सेंचुरियन टेस्ट मैच में दक्षिण अफ्रीका को 113 रनों से हराया। भारत ने पहली पारी में 327 रन और दूसरी पारी में 174 रन बनाए। इसके जवाब में दक्षिण अफ्रीका की टीम पहली पारी में 197 रन और दूसरी पारी में 191 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। इस तरह भारत को जीत हासिल हुई।

Loading...

Check Also

अनुरूप स्पोर्ट्स फेस्ट में छात्र और शिक्षकों का अलग अंदाज़, मालवांचल यूनिवर्सिटी में 4 अप्रैल को फाइनल मुकाबले

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, इंदौर : मालवांचल यूनिवर्सिटी द्वारा अनुरूप स्पोर्ट्स फेस्ट का आयोजन किया ...