Breaking News

विपक्षी पार्टियों की बैठक में बजट पर बोले राहुल , शुक्र है कि सरकार का एक साल ही बचा हुआ है !

नई दिल्ली : शुक्रवार को विपक्षी पार्टियों की एक बैठक हुई. सोनिया गाँधी ने तमाम विपक्षी पार्टियों से राष्ट्रीय मुद्दों पर एकजुट होने का आह्वान किया. संसद की लाइब्रेरी में हुई इस बैठक में 17 दलों ने हिस्सा लिया. सोनिया ने कहा कि राज्यों के मुद्दों पर बेशक विपक्षी दलों की राय अलग हो लेकिन राष्ट्रीय मुद्दों पर सबको बीजेपी के ख़िलाफ़ एकजुट होने की ज़रूरत है. बजट के बाद विपक्ष की एकजुटता दिखाने और बजट के बाद सरकार को घेरने की रणनीति तय करने के लिए ये बैठक बुलाई गई थी. इस बैठक में टीएमसी शामिल नहीं हुई. उल्लेखनीय है कि गुरुवार को मोदी सरकार के अंतिम पूर्णकालिक बजट को वित्तमंत्री अरुण जेटली ने संसद में पेश किया.

राहुल गाँधी ने कहा कि पिछले चार वर्षों में केवल वादे किए गए हैं और ‘शुक्र है कि’ मोदी सरकार का केवल एक साल बचा हुआ है. राहुल ने ट्विटर पर लिखा कि राजग सरकार के चार साल बीत गए, लेकिन यह किसानों से उनके उत्पादों के बारे में उचित मूल्य के केवल वादे कर रही है.

उन्होंने आरोप लगाए कि सरकार इस दौरान केवल तड़क-भड़क वाली योजनाओं के साथ आगे आई और देश के युवाओं को रोजगार मुहैया नहीं कराया. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ‘चार वर्ष बीत गए, अब भी किसानों से उचित मूल्य के वादे किए जा रहे हैं. चार साल बीत गए, तड़क-भड़क वाली योजनाएं. चार साल बीत गए युवकों को नौकरी नहीं मिली. शुक्र है कि एक साल और बचा हुआ है।

Loading...

Check Also

हज़ारों नागरिकों ने चुनाव आयोग से हेट स्पीच के लिए पीएम मोदी के ख़िलाफ़ कार्रवाई की मांग की

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, बांसवाड़ा / टोंक : राजस्थान के बांसवाड़ा एवं टोंक में प्रधानमंत्री ...