Breaking News

लोकसभा चुनाव में हार की जिम्मेदारी लेते हुए तेजस्वी के इस्तीफा देने की मांग पर गरमायी सियासत

पटना: लोकसभा चुनाव के बाद करारी शिकस्त के बाद गायब हुए बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष व आरजेडी नेता तेजस्वी यादव गुरुवार को विधानसभा पहुंचे. तेजस्वी यादव के लगातार गायब रहने पर विपक्ष हमलावर रहा है. वहीं, कांग्रेस नेता राहुल गांधी के अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने के बाद बिहार में महागठबंधन के सबसे बड़े दल आरजेडी के नेता तेजस्वी यादव के इस्तीफे को लेकर वार-पलटवार शुरू हो गया है. कांग्रेस के मुख्य सचेतक राजेश कुमार ने कहा है कि राहुल गांधी के जैसे गठबंधन के लोग भी फैसला लें. उनका सीधा इशारा आरजेडी की ओर था.

वहीं, बीजेपी के नेता संजय मयूख ने भी तेजस्वी यादव पर हमला बोलते हुए कहा है कि तेजस्वी यादव को भी इस्तीफा दे देना चाहिए. लोकसभा चुनाव में हार की जिम्मेवारी लेते हुए उन्हें इस्तीफा देना चाहिए. साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने तेजस्वी का इस्तीफा मांग कर ठीक किया है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने के बाद बिहार में भी लोकसभा चुनाव में हार की जिम्मेवारी लेते हुए तेजस्वी के इस्तीफे की मांग उठी है. कांग्रेस नेता के बयान पर आरजेडी नेता भाई वीरेंद्र ने बड़ा बयान दिया है.

बिहार विधानसभा के मॉनसून सत्र में भाग लेने पहुंचे भाई वीरेंद्र ने कहा कि अगर हमारे नेता तेजस्वी यादव ने इस्तीफा दिया, तो हम सभी विधायक इस्तीफा दे देंगे.तेजस्वी यादव के इस्तीफे को लेकर उठी मांग पर उनके मामा सुभाष यादव ने पूरे मामले को नाटक करार दिया है. उन्होंने कहा है कि नाटक करने की जरूरत नहीं है. तेजस्वी को बहुत पहले ही इस्तीफा दे देना चाहिए था. उन्होंने बहुत देर कर दी है.श्श् साथ ही उन्होंने कहा कि अगर आपके अच्छे कामों की तारीफ आपको मिलती है, तो बुरे परिणामों का दोष भी आपके सिर ही आयेगा.आरजेडी नेता व बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा है कि मैंने कभी इस्तीफा नहीं दिया. कभी इस्तीफे की पेशकश भी नहीं की. यदि इस्तीफा देता, तो सबको जानकारी होती. यह अफवाह है. अभी मुझे कई लोगों का इस्तीफा देखना है.

Loading...

Check Also

डिम्पल यादव ने आज गोण्डा में इंडिया गठबंधन की प्रत्याशी सुश्री श्रेया वर्मा के पक्ष में रोड-शो किया

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ / गोण्डा : समाजवादी पार्टी की मैनपुरी से सांसद श्रीमती ...