Breaking News

लुधियाना की अदालत ने मेरे साथ इंसाफ न किया तो मैं चुप नहीं बैठूंगी: राखी सावंत

अगर लुधियाना की अदालत ने मेरे साथ इंसाफ न किया तो मैं चुप नहीं बैठूंगी। मैं ये कदम उठाने में बिल्कुल भी गुरेज नहीं करुंगी, ये कहना है राखी सावंत का।

भगवान वाल्मीकि के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में माफी मांगने के बावजूद कोर्ट केस पर राखी सावंत भड़की हुई हैं। अब राखी सावंत का कहना है कि मुझे कानून पर पूरा भरोसा है। मुझे उम्मीद है कि लुधियाना अदालत मेरे साथ इंसाफ करेगी, नहीं तो मैं न्याय के लिए हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाऊंगी।

दरअसल, भगवान वाल्मीकि के खिलाफ की गई टिप्पणी के चलते लुधियाना की अदालत में राखी के खिलाफ केस चल रहा है। अदालत ने कई बार उन्हें पेशी के बुलाया, नहीं आई तो अरेस्ट वारंट जारी हुए। वारंट जारी हुए तो चुपके से बुर्का पहनकर पहुंच गई। अदालत में अगले दिन कोर्ट में पेशी के लिए कहा तो आई नहीं। अदालत ने फिर से अरेस्ट वारंट जारी कर दिए

अरेस्ट वारंट जारी होने के बाद राखी सावंत जालंधर में स्थित द ग्रेट खली की एकेडमी में पहुंच गई। यहां राखी सावंत ने एक प्रेस कांफ्रेंस बुलाई और मामले से जुड़े सभी सवालों के जवाब दिए। साथ ही वाल्मीकि समाज से हाथ जोड़कर माफी मांगी और बोली कि मुझे बेटी व बहन समझकर माफ कर देना चाहिए। अगर मेरी गलती है तो मैं सजा भुगतने के लिए तैयार हूं।

राखी ने कहा कि कुछ लोग सिर्फ अपनी पब्लिसिटी के लिए यह सब खेल खेल रहे हैं। शुक्रवार को अदालत में पेश न हो सकी, क्योंकि सीढ़ियों से गिर गई थी। जिस कारण पैर में काफी चोट लगी। उसने एक्स-रे रिपोर्ट अदालत को भेज दी थी। पैर पर चोट लगने के बावजूद खली की एकेडमी में आई हूं, क्योंकि खली से वायदा किया था और मैं अपना वायदा हर हाल में निभाती हूं।

Loading...

Check Also

शेमारू उमंग के पहले ओरिजिनल शो ‘किस्मत की लकीरों से’ ने पूरे किए 500 एपिसोड्स

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : शेमारू एंटरटेनमेंट के प्रमुख एफटीए चैनल, शेमारू उमंग, मूल प्रोग्रामिंग ...