Breaking News

लखनऊ: लोक निर्माण विभाग में ‘प्रहरी ऐप’ बना रोल मॉडल

प्रदेश के लोक निर्माण विभाग में लागू किया गया प्रहरी ऐप एक रोल माॅडल बन गया है। लोक निर्माण विभाग में सबसे पहले इस ऐप का उपयोग किया जा रहा है, इसके क्रियान्वयन से निविदा प्रक्रिया में और अधिक पारदर्शिता व सूचिता आयी है।

उपमुख्यमंत्री  केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि लोक निर्माण विभाग के निविदा सम्बन्धी कार्यों में पूरी पारदर्शिता व गुणवत्ता लाने के उद्देश्य से लागू किये गये प्रहरी ऐप की चर्चा पूरे देश में हो रही है।

उत्तर प्रदेश के लोक निर्माण विभाग के सचिव  समीर वर्मा प्रहरी ऐप की खूबियों, विशेषताओं व विशिष्टियों की जानकारी देने के उद्देश्य से 19 जनवरी 2021 को लोक निर्माण मुख्यालय, कमाण्ड सेन्टर से प्रजेन्टेशन देंगे।

लोक निर्माण विभाग के अनुसार ये प्रजेन्टेशन वर्चूअल होगा। जिसमें सभी राज्यों व केन्द्र शासित प्रदेशों के लोक निर्माण विभाग के अपर मुख्य सचिव,प्रमुख सचिव, नीति आयोग के डायरेक्टर, सीपीडब्लूडी के जनरल डायरेक्टर, एनआईसी के जनरल डायरेक्टर, आवास एवं शहरी विकास मंत्रालय के जनरल डायरेक्टर व संयुक्त सचिव वर्चूअली मौजूद रहेंगे। यह वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग नीति आयोग के उपाध्यक्ष की अध्यक्षता में सम्पन्न होगी।

Loading...

Check Also

यूपीएससी – 2023 में चयनित होकर भानू प्रताप सिंह यादव ने किया अपने शहर और परिवार का नाम रोशन

भानु प्रताप सिंह यादव सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : मंगलवार दि.16.4.2024 को घोषित सिविल ...